शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 07:10 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान
फ्रांस ने मुस्लिम मौलानाओं पर लगाई पाबंदी
पेरिस, एजेंसी First Published:29-03-12 10:45 PM
Image Loading

फ्रांस ने मुस्लिम मौलानाओं के एक समूह को देश में एक अधिवेशन में शामिल होने के लिहाज से आने पर रोक लगा दी है। इनमें सुन्नी इस्लाम के एक प्रतिष्ठित मौलवी भी शामिल हैं।

फ्रांस के विदेश मंत्रालय ने कहा कि फ्रेंच इस्लामिक यूनियन ने मौलानाओं को छह से नौ अप्रैल के बीच पेरिस के पास ली बोरगेत में आयोजित एक कांग्रेस में वक्ता के रूप में आमंत्रित किया था। मिस्र मूल के शेख यूसुफ अल करादवी के भी देश में आने पर रोक लगाई गई है। शेख ने कहा कि उन्होंने फ्रांस आने से मनाही कर दी है।

फलस्तीन, मिस्र और सउदी मूल के उच्चस्तरीय मुस्लिम मौलानाओं पर भी प्रतिबंध लगाया गया है। विदेश मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि ये लोग नफरत और हिंसा की बात करते हैं और गंभीर तौर पर गणराज्य के सिद्धांतों का उल्लंघन करते हैं।

फ्रांसीसी राष्ट्रपति निकोलस साकरेजी ने इस हफ्ते की शुरुआत में कहा था कि इन लोगों का स्वागत नहीं किया जाएगा क्योंकि उनके विचार फ्रांसीसी मूल्यों के संगत नहीं हैं।

 

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड