भारतीय वैज्ञानिक अमेरिका में लापता!
हैदराबाद, एजेंसी
First Published:02-01-13 07:54 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

आंध्र प्रदेश की एक महिला ने विदेश मंत्रालय को लिखे पत्र में अंदेशा जताया है कि उसका वैज्ञानिक बेटा अमेरिका में लापता हो गया है। महिला ने कहा है कि बेटे ने पिछले नौ साल से उनसे सम्पर्क नहीं किया है। मां ने मंत्रालय से अपने बेटे को ढूंढ़ने की गुहार लगाई है।

आंध्र प्रदेश में करीमनगर जिले के ओर्रे रमास्वामी 30 साल पहले अमेरिका गए थे। उनकी मां मल्लाव्या ने विदेश मंत्रालय को पत्र लिखा है।

मल्लाव्या के अनुसार, उनके बेटे ने पिछले नौ वर्षो से उनसे सम्पर्क नहीं किया है। बुजुर्ग महिला ने यह भी कहा है कि उनके पति राजैया इस सदमे को नहीं बर्दाश्त कर सके और दो साल पहले चल बसे।

जगितयाल मंडल में मोरापल्ली गांव के रमास्वामी पिछले तीन दशक में सिर्फ तीन बार अपने पैतृक गांव आए हैं। बताया जाता है कि जब वह आखिरी बार यहां आए थे तो उन्होंने मां को चेन्नई की एक महिला की फोटो दिखाते हुए कहा था कि वह उससे प्यार करते हैं और दोनों शादी करने वाले हैं।

विज्ञान में मास्टर डिग्री की पढ़ाई करने के बाद रामास्वामी ने चेन्नई, बेंगलुरु तथा दिल्ली के कई संगठनों में वैज्ञानिक के तौर पर काम किया था। वैज्ञानिक बेटे की गुमशुदगी के बारे में पत्र लिखने वाली महिला के पास अमेरिका में अपने बेटे का पता और सम्बंधित अन्य जानकारियां नहीं हैं।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°