शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 13:16 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
समारोह में बीजेपी नेता अमित शाह भी मौजूदप्रधानमंत्री ने सफाई अभियान में मदद के लिये की तारीफआजादी के बाद माहौल बन गया था कि सब सरकार करेगी, लेकिन अब सब मिलकर करेंगे: मोदीजितना स्वास्थ्य जरूरी उतना ही स्वास्थ्य के लिये जागरुकता : मोदीमोदी ने कहा, सफाई राष्ट्रीय कर्तव्य हैबीजेपी के दीवाली समारोह में पीएम मोदीपत्रकारों से कहा, आपसे काफी दोस्ताना रिश्ता रहा हैमैं भी आपके लिये कुर्सियां लगाता था : मोदीमोदी : कभी कभार आपसे दृष्टी भी मिलती है
भारतीय वैज्ञानिक अमेरिका में लापता!
हैदराबाद, एजेंसी First Published:02-01-13 07:54 PM

आंध्र प्रदेश की एक महिला ने विदेश मंत्रालय को लिखे पत्र में अंदेशा जताया है कि उसका वैज्ञानिक बेटा अमेरिका में लापता हो गया है। महिला ने कहा है कि बेटे ने पिछले नौ साल से उनसे सम्पर्क नहीं किया है। मां ने मंत्रालय से अपने बेटे को ढूंढ़ने की गुहार लगाई है।

आंध्र प्रदेश में करीमनगर जिले के ओर्रे रमास्वामी 30 साल पहले अमेरिका गए थे। उनकी मां मल्लाव्या ने विदेश मंत्रालय को पत्र लिखा है।

मल्लाव्या के अनुसार, उनके बेटे ने पिछले नौ वर्षो से उनसे सम्पर्क नहीं किया है। बुजुर्ग महिला ने यह भी कहा है कि उनके पति राजैया इस सदमे को नहीं बर्दाश्त कर सके और दो साल पहले चल बसे।

जगितयाल मंडल में मोरापल्ली गांव के रमास्वामी पिछले तीन दशक में सिर्फ तीन बार अपने पैतृक गांव आए हैं। बताया जाता है कि जब वह आखिरी बार यहां आए थे तो उन्होंने मां को चेन्नई की एक महिला की फोटो दिखाते हुए कहा था कि वह उससे प्यार करते हैं और दोनों शादी करने वाले हैं।

विज्ञान में मास्टर डिग्री की पढ़ाई करने के बाद रामास्वामी ने चेन्नई, बेंगलुरु तथा दिल्ली के कई संगठनों में वैज्ञानिक के तौर पर काम किया था। वैज्ञानिक बेटे की गुमशुदगी के बारे में पत्र लिखने वाली महिला के पास अमेरिका में अपने बेटे का पता और सम्बंधित अन्य जानकारियां नहीं हैं।
 
 
 
टिप्पणियाँ