गुरुवार, 07 मई, 2015 | 03:04 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
अमेरिकी विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन अस्पताल में भर्ती, खून के थक्के का पता चला
वॉशिंगटन, एजेंसी First Published:31-12-12 10:13 AM
Image Loading

अमेरिकी विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन को सोमवार को न्यूयॉर्क के अस्पताल में भर्ती किया गया है। डॉक्टरों ने उनके शरीर में खून के थक्के का पता लगाया है, जिसका संबंध इस माह के शुरू में तबियत खराब होने से है।
   
हिलेरी के प्रवक्ता और सहायक उप विदेश मंत्री फिलिप रीनेज ने एक बयान में कहा है जांच के दौरान आज हिलेरी के डॉक्टरों ने पाया कि खून का एक थक्का बना हुआ है। इसका संबंध कुछ सप्ताह पहले उन्हें हुई स्वास्थ्य संबंधी समस्या से है।
   
रीनेज ने कहा उनका न्यूयार्क के प्रेस्बाइटेरियन अस्पताल में इलाज चल रहा है और दवा दी जा रही है, ताकि खून का थक्का घुल आए। इसीलिए कम से कम 48 घंटे तक उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखी जाएगी।
   
उन्होंने कहा डॉक्टर उनकी हालत पर नजर रखेंगे और तय किया जाएगा कि आगे किस तरह का इलाज करना है।
   
65 वर्षीय हिलेरी को इस माह के शुरू में पेट में संक्रमण की समस्या हुई थी। उन्होंने दिसंबर में ज्यादातर काम घर से ही किया है। समझा जाता है कि अगले सप्ताह तक उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी और वह फिर से काम करने लगेंगी।

 
 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingरॉयल चैलेंजर्स ने दर्ज की अपनी सबसे बड़ी जीत
क्रिस गेल (117) की धुआंधार शतकीय पारी के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 40वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 138 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया।