शुक्रवार, 28 अगस्त, 2015 | 18:14 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
पाकिस्तान के विदेश सचिव ने भारतीय उच्चायुक्त को तलब किया, संघर्ष विराम उल्लंघन के खिलाफ विरोध दर्ज कराया।
हमलावर के भाई ने कहा, ‘वह मैं नहीं था’
वॉशिंगटन, एजेंसी First Published:15-12-2012 02:07:21 PMLast Updated:15-12-2012 03:01:01 PM
Image Loading

अमेरिका के कनेक्टिकट राज्य में एक प्राथमिक स्कूल में शुक्रवार को हुई गोलीबारी की घटना में नाम सामने आने के तुरंत बाद रेयान लैंजा ने इसका खंडन किया। इस हमले के दोषी के रूप में गलती से उनका नाम ले लिया गया था। गोलीबारी में 20 बच्चों सहित 28 लोग मारे गए।

हमलावर की पहचान 20 वर्षीय एडम लैंजा के रूप में हुई थी जो रेयान का छोटा भाई है। रेयान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि वह मैं नहीं था, मैं अपने काम पर था। वह मैं नहीं था।

घटना के दौरान वह अपने कार्यालय ‘अर्नेस्ट एंड यंग’ में था, जहां उसने टेलीविजन पर देखा कि उसे एक प्राथमिक स्कूल में हुई गोलीबारी का जिम्मेदार बताया जा रहा था। उस वक्त रेयान को अहसास हुआ कि शायद उनके भाई एडम ने ऐसा किया होगा। लैंजा के मुताबिक उसने अपने मालिक से कार्यालय से जाने की इजाजत मांगी।

रेयान ने फेसबुक संदेशों की सीरीज जारी कर बेहद दृढ़ता के साथ इस आरोप का खंडन किया और कहा कि उन्हें गलती से हत्यारा समझा गया। उन्होंने आगे लिखा कि इस वक्त मैं बस से घर जा रहा हूं, वह मैं नहीं था। पुलिस ने रेयान को हिरासत में ले लिया है।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingबारिश ने धोया पहले दिन का खेल, भारत 50/2
भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन शुक्रवार को बारिश के कारण दो सत्र से अधिक का खेल नहीं हो सका जबकि भारत ने पहली पारी में दो विकेट पर 50 रन बनाए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब जय की हुई जमकर पिटाई...
वीरू (जय से): कल तुझे मेरे मोहल्ले के दस लड़कों ने बहुत बुरी तरह पीटा। फिर तूने क्या किया?
जय: मैंने उन सभी से कहा कि कि अगर हिम्मत है, तो अकेले-अकेले आओ।
वीरू: फिर क्या हुआ?
जय: होना क्या था, उसके बाद उन सबने एक-एक करके फिर से मुझे पीटा।