गुरुवार, 30 अक्टूबर, 2014 | 23:02 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    नौकरानी की हत्या: धनंजय को जमानत, जागृति के रिकार्ड मांगे अमर सिंह के समाजवादी पार्टी में प्रवेश पर उठेगा पर्दा योगी आदित्य नाथ ने दी उमा भारती को चुनौती देश में मौजूद कालेधन पर रखें नजर : अरुण जेटली शिक्षा को लेकर मोदी सरकार पर आरएसएस का दबाव कोयला घोटाला: सीबीआई को और जांच की अनुमति सिख दंगा पीड़ितों के परिजनों को पांच लाख देगा केंद्र अपमान से आहत शिवसेना ने किया फडणवीस के शपथ ग्रहण का बहिष्कार सरकार का कटौती अभियान शुरू, प्रथम श्रेणी यात्रा पर प्रतिबंध बेटे की दस्तारबंदी के लिए बुखारी का शरीफ को न्यौता, मोदी को नहीं
हमलावर के भाई ने कहा, ‘वह मैं नहीं था’
वॉशिंगटन, एजेंसी First Published:15-12-12 02:07 PMLast Updated:15-12-12 03:01 PM
Image Loading

अमेरिका के कनेक्टिकट राज्य में एक प्राथमिक स्कूल में शुक्रवार को हुई गोलीबारी की घटना में नाम सामने आने के तुरंत बाद रेयान लैंजा ने इसका खंडन किया। इस हमले के दोषी के रूप में गलती से उनका नाम ले लिया गया था। गोलीबारी में 20 बच्चों सहित 28 लोग मारे गए।

हमलावर की पहचान 20 वर्षीय एडम लैंजा के रूप में हुई थी जो रेयान का छोटा भाई है। रेयान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि वह मैं नहीं था, मैं अपने काम पर था। वह मैं नहीं था।

घटना के दौरान वह अपने कार्यालय ‘अर्नेस्ट एंड यंग’ में था, जहां उसने टेलीविजन पर देखा कि उसे एक प्राथमिक स्कूल में हुई गोलीबारी का जिम्मेदार बताया जा रहा था। उस वक्त रेयान को अहसास हुआ कि शायद उनके भाई एडम ने ऐसा किया होगा। लैंजा के मुताबिक उसने अपने मालिक से कार्यालय से जाने की इजाजत मांगी।

रेयान ने फेसबुक संदेशों की सीरीज जारी कर बेहद दृढ़ता के साथ इस आरोप का खंडन किया और कहा कि उन्हें गलती से हत्यारा समझा गया। उन्होंने आगे लिखा कि इस वक्त मैं बस से घर जा रहा हूं, वह मैं नहीं था। पुलिस ने रेयान को हिरासत में ले लिया है।

 

 
 
 
टिप्पणियाँ