शुक्रवार, 29 मई, 2015 | 17:44 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
दिल्ली-हावड़ा रुट 2 घंटे से ठप, कौशाम्बी के पास ट्रेन पटरी से उतरी
हमलावर के भाई ने कहा, ‘वह मैं नहीं था’
वॉशिंगटन, एजेंसी First Published:15-12-12 02:07 PMLast Updated:15-12-12 03:01 PM
Image Loading

अमेरिका के कनेक्टिकट राज्य में एक प्राथमिक स्कूल में शुक्रवार को हुई गोलीबारी की घटना में नाम सामने आने के तुरंत बाद रेयान लैंजा ने इसका खंडन किया। इस हमले के दोषी के रूप में गलती से उनका नाम ले लिया गया था। गोलीबारी में 20 बच्चों सहित 28 लोग मारे गए।

हमलावर की पहचान 20 वर्षीय एडम लैंजा के रूप में हुई थी जो रेयान का छोटा भाई है। रेयान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि वह मैं नहीं था, मैं अपने काम पर था। वह मैं नहीं था।

घटना के दौरान वह अपने कार्यालय ‘अर्नेस्ट एंड यंग’ में था, जहां उसने टेलीविजन पर देखा कि उसे एक प्राथमिक स्कूल में हुई गोलीबारी का जिम्मेदार बताया जा रहा था। उस वक्त रेयान को अहसास हुआ कि शायद उनके भाई एडम ने ऐसा किया होगा। लैंजा के मुताबिक उसने अपने मालिक से कार्यालय से जाने की इजाजत मांगी।

रेयान ने फेसबुक संदेशों की सीरीज जारी कर बेहद दृढ़ता के साथ इस आरोप का खंडन किया और कहा कि उन्हें गलती से हत्यारा समझा गया। उन्होंने आगे लिखा कि इस वक्त मैं बस से घर जा रहा हूं, वह मैं नहीं था। पुलिस ने रेयान को हिरासत में ले लिया है।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingअंतिम 11 में जगह मिलने की नहीं थी उम्मीद : सरफराज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के सबसे युवा बल्लेबाज सरफराज खान का कहना है कि उन्हें क्रिस गेल, ए.बी. डीविलियर्स और विराट कोहली जैसे विध्वंसक बल्लेबाजों के बीच अंतिम 11 में जगह मिलने का यकीन नहीं था और नम्बर छह की बेहद महत्वपूर्ण स्थान पर मौका दिये जाने से उनका आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड