बुधवार, 29 जुलाई, 2015 | 01:15 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    भारत को लौटाया जाए कोहिनूर हीरा: कीथ वाज  याकूब की फांसी की सजा बदलने के लिए महाराष्ट्र के मुस्लिम विधायकों ने राष्ट्रपति से की अपील हो जाइए तैयार अब स्पाइसजेट सिर्फ 999 रुपये में कराएगी हवाई सफर कलाम के सम्मान में संसद दो दिनों के लिए स्थगित, मंत्रिमंडल ने शोक जताया बढ़ चला बिहार कार्यक्रम को हाईकोर्ट का झटका, ऑडियो-विडियो प्रदर्शन पर रोक CCTV में कैद हुए गुरदासपुर हमले के गुनहगार, AK-47 लिए सड़कों पर घूमते दिखे आतंकी साड़ी, शॉल, आम की कूटनीति बंद कर पाकिस्तान के खिलाफ इंदिरा जैसा साहस दिखाये PM मोदी 29 जुलाई से बाजार में आएगा माइक्रोसॉफ्ट ओएस विंडोज-10, करें डाउनलोड पीएम मोदी ने दी कलाम को श्रद्धांजलि, बोले- भारत ने खोया अपना रत्न कलाम का अंतिम संस्कार रामेश्वरम में होगा, पीएम मोदी सहित कई हस्तियों के पहुंचने की संभावना
हमलावर के भाई ने कहा, ‘वह मैं नहीं था’
वॉशिंगटन, एजेंसी First Published:15-12-2012 02:07:21 PMLast Updated:15-12-2012 03:01:01 PM
Image Loading

अमेरिका के कनेक्टिकट राज्य में एक प्राथमिक स्कूल में शुक्रवार को हुई गोलीबारी की घटना में नाम सामने आने के तुरंत बाद रेयान लैंजा ने इसका खंडन किया। इस हमले के दोषी के रूप में गलती से उनका नाम ले लिया गया था। गोलीबारी में 20 बच्चों सहित 28 लोग मारे गए।

हमलावर की पहचान 20 वर्षीय एडम लैंजा के रूप में हुई थी जो रेयान का छोटा भाई है। रेयान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि वह मैं नहीं था, मैं अपने काम पर था। वह मैं नहीं था।

घटना के दौरान वह अपने कार्यालय ‘अर्नेस्ट एंड यंग’ में था, जहां उसने टेलीविजन पर देखा कि उसे एक प्राथमिक स्कूल में हुई गोलीबारी का जिम्मेदार बताया जा रहा था। उस वक्त रेयान को अहसास हुआ कि शायद उनके भाई एडम ने ऐसा किया होगा। लैंजा के मुताबिक उसने अपने मालिक से कार्यालय से जाने की इजाजत मांगी।

रेयान ने फेसबुक संदेशों की सीरीज जारी कर बेहद दृढ़ता के साथ इस आरोप का खंडन किया और कहा कि उन्हें गलती से हत्यारा समझा गया। उन्होंने आगे लिखा कि इस वक्त मैं बस से घर जा रहा हूं, वह मैं नहीं था। पुलिस ने रेयान को हिरासत में ले लिया है।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingप्रतिबंध हटाने के लिए बीसीसीआई से संपर्क करूंगा: श्रीसंत
जब वह तिहाड़ जेल में था तो वह आत्महत्या के बारे में सोच रहा था लेकिन तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को अब उम्मीद बंध गई है कि वह वापसी कर सकते हैं और खुद पर लगे प्रतिबंध को हटाने के लिये वह बीसीसीआई से संपर्क करेंगे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड