सोमवार, 01 सितम्बर, 2014 | 16:44 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
भारत में बुलेट ट्रेन प्रणाली स्थापित करने के लिये जापान धन, तकनीक और परिचालन सहयोग देने को तैयारजापान बुनियादी ढांचा सुविधाओं तथा स्मार्ट शहरों के निर्माण के लिये भारत को पांच साल में 33.58 अरब डॉलर से अधिक देगाजापान भारत के रक्षा एवं अंतरिक्ष से जुड़े छह प्रतिष्ठानों को निर्यात के लिए प्रतिबंधित विदेशी इकाइयों वाली सूची से बाहर करेगा
 
गोलीबारी में मारे गए लोगों के लिए प्रार्थना
वॉशिंगटन, एजेंसी
First Published:15-12-12 10:47 AM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

कनेक्टिकट स्थित एक स्कूल में हुई अंधाधुंध गोलीबारी में बेकसूर बच्चों के मारे जाने पर अफसोस जाहिर करते हुए अमेरिका में रह रहे सिख समुदाय ने मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

अगस्त माह में विस्कोन्सिन स्थित गुरुद्वारे में हुई गोलीबारी में मारे गए सिख गुरुद्वारा के अध्यक्ष के पुत्र अमरदीप कालेका ने कहा ऐसा लगता है जैसे वह हादसा दोबारा हो गया जिसने मुझे और मेरे परिवार को प्रभावित किया था। एक बार फिर हमें गोलियां लगीं। मैं उन परिवारों के दर्द को महसूस कर सकता हूं।

पांच अगस्त को विस्कोन्सिन स्थित गुरुद्वारे में श्वेतों को सर्वोच्च मानने वाले एक व्यक्ति ने गोलीबारी कर छह सिख श्रद्धालुओं को मौत की नींद सुला दिया था। कालेका ने कहा कि मैं उन परिवारों के दर्द को महसूस कर सकता हूं। मैं अपने पिता की अस्थियां विसर्जन के लिए जाने की तैयारी कर रहा हूं। बहुत ही भारी मन से मैं दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।

उन्होंने कहा कि खासतौर पर विस्कोन्सिन स्थित गुरुद्वारा मृतकों को श्रद्धांजलि देता है तथा हादसे में प्रभावित हुए बच्चों के अभिभावकों के प्रति संवेदना जताता है।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°