मंगलवार, 21 अप्रैल, 2015 | 13:48 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हमारी सरकार किसी के खिलाफ जाति, धर्म, रंग, नस्ल के आधार पर विभेद की बात का समर्थन नहीं करती, संविधान सभी नागरिकों को समानता का अधिकार देता है: गृह मंत्री राजनाथ सिंह।
गोलीबारी में मारे गए लोगों के लिए प्रार्थना
वॉशिंगटन, एजेंसी First Published:15-12-12 10:47 AM
Image Loading

कनेक्टिकट स्थित एक स्कूल में हुई अंधाधुंध गोलीबारी में बेकसूर बच्चों के मारे जाने पर अफसोस जाहिर करते हुए अमेरिका में रह रहे सिख समुदाय ने मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

अगस्त माह में विस्कोन्सिन स्थित गुरुद्वारे में हुई गोलीबारी में मारे गए सिख गुरुद्वारा के अध्यक्ष के पुत्र अमरदीप कालेका ने कहा ऐसा लगता है जैसे वह हादसा दोबारा हो गया जिसने मुझे और मेरे परिवार को प्रभावित किया था। एक बार फिर हमें गोलियां लगीं। मैं उन परिवारों के दर्द को महसूस कर सकता हूं।

पांच अगस्त को विस्कोन्सिन स्थित गुरुद्वारे में श्वेतों को सर्वोच्च मानने वाले एक व्यक्ति ने गोलीबारी कर छह सिख श्रद्धालुओं को मौत की नींद सुला दिया था। कालेका ने कहा कि मैं उन परिवारों के दर्द को महसूस कर सकता हूं। मैं अपने पिता की अस्थियां विसर्जन के लिए जाने की तैयारी कर रहा हूं। बहुत ही भारी मन से मैं दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।

उन्होंने कहा कि खासतौर पर विस्कोन्सिन स्थित गुरुद्वारा मृतकों को श्रद्धांजलि देता है तथा हादसे में प्रभावित हुए बच्चों के अभिभावकों के प्रति संवेदना जताता है।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingहमें 20 रन और बनाने चाहिये थे: आमरे
दिल्ली डेयरडेविल्स के कोचिंग स्टाफ के सदस्य प्रवीण आमरे ने आईपीएल के मैच में कल की हार के बाद केकेआर के गेंदबाजों को श्रेय देते हुए कहा कि उनकी टीम ने लगभग 20 रन कम बनाए।