बुधवार, 02 सितम्बर, 2015 | 05:50 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
गोलीबारी में मारे गए लोगों के लिए प्रार्थना
वॉशिंगटन, एजेंसी First Published:15-12-2012 10:47:03 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

कनेक्टिकट स्थित एक स्कूल में हुई अंधाधुंध गोलीबारी में बेकसूर बच्चों के मारे जाने पर अफसोस जाहिर करते हुए अमेरिका में रह रहे सिख समुदाय ने मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

अगस्त माह में विस्कोन्सिन स्थित गुरुद्वारे में हुई गोलीबारी में मारे गए सिख गुरुद्वारा के अध्यक्ष के पुत्र अमरदीप कालेका ने कहा ऐसा लगता है जैसे वह हादसा दोबारा हो गया जिसने मुझे और मेरे परिवार को प्रभावित किया था। एक बार फिर हमें गोलियां लगीं। मैं उन परिवारों के दर्द को महसूस कर सकता हूं।

पांच अगस्त को विस्कोन्सिन स्थित गुरुद्वारे में श्वेतों को सर्वोच्च मानने वाले एक व्यक्ति ने गोलीबारी कर छह सिख श्रद्धालुओं को मौत की नींद सुला दिया था। कालेका ने कहा कि मैं उन परिवारों के दर्द को महसूस कर सकता हूं। मैं अपने पिता की अस्थियां विसर्जन के लिए जाने की तैयारी कर रहा हूं। बहुत ही भारी मन से मैं दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।

उन्होंने कहा कि खासतौर पर विस्कोन्सिन स्थित गुरुद्वारा मृतकों को श्रद्धांजलि देता है तथा हादसे में प्रभावित हुए बच्चों के अभिभावकों के प्रति संवेदना जताता है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब एयरपोर्ट जा पहुंचा एक शराबी...
एक रात एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था।
एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा।
शराबी- एक टैक्सी ले आओ।
युवक बोला- मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नहीं।
शराबी- नाराज क्यों होते हो भाई, टैक्सी नहीं तो एक हवाई जहाज ले आओ।