बुधवार, 29 जुलाई, 2015 | 21:41 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    केजरीवाल सरकार ने बीआरटी कॉरिडोर को समाप्त करने की घोषणा की रामेश्वरम पहुंचा कलाम का पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन के लिए हजारों लोग जुटे याकूब को कल दी जाएगी फांसी, कसाब को फांसी देने वाला बाबू जल्लाद याकूब को सूली पर चढ़ाएगा! बिहार में राजद के चुनाव प्रचार के लिए ‘तहलका’ और ‘हसीना नंबर वन’ तैयार! महाराष्ट्र के राज्यपाल ने मेमन की दया याचिका खारिज की पहली तिमाही में आयकर विभाग ने निपटाए 65 फीसदी आवेदन मारा गया तालिबान प्रमुख और कुख्यात आतंकी मुल्ला उमर मेमन के वकील ने बचाव में कहीं ये बातें  सितंबर में सैन फ्रांसिस्को का दौरा कर सकते हैं पीएम मोदी कश्मीर के अनंतनाग में ग्रेनेड हमला, तीन जवान समेत 5 लोग घायल
गोलीबारी में मारे गए लोगों के लिए प्रार्थना
वॉशिंगटन, एजेंसी First Published:15-12-2012 10:47:03 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

कनेक्टिकट स्थित एक स्कूल में हुई अंधाधुंध गोलीबारी में बेकसूर बच्चों के मारे जाने पर अफसोस जाहिर करते हुए अमेरिका में रह रहे सिख समुदाय ने मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

अगस्त माह में विस्कोन्सिन स्थित गुरुद्वारे में हुई गोलीबारी में मारे गए सिख गुरुद्वारा के अध्यक्ष के पुत्र अमरदीप कालेका ने कहा ऐसा लगता है जैसे वह हादसा दोबारा हो गया जिसने मुझे और मेरे परिवार को प्रभावित किया था। एक बार फिर हमें गोलियां लगीं। मैं उन परिवारों के दर्द को महसूस कर सकता हूं।

पांच अगस्त को विस्कोन्सिन स्थित गुरुद्वारे में श्वेतों को सर्वोच्च मानने वाले एक व्यक्ति ने गोलीबारी कर छह सिख श्रद्धालुओं को मौत की नींद सुला दिया था। कालेका ने कहा कि मैं उन परिवारों के दर्द को महसूस कर सकता हूं। मैं अपने पिता की अस्थियां विसर्जन के लिए जाने की तैयारी कर रहा हूं। बहुत ही भारी मन से मैं दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।

उन्होंने कहा कि खासतौर पर विस्कोन्सिन स्थित गुरुद्वारा मृतकों को श्रद्धांजलि देता है तथा हादसे में प्रभावित हुए बच्चों के अभिभावकों के प्रति संवेदना जताता है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingपाकिस्तान को क्लीन स्वीप से रोकने उतरेगा श्रीलंका
श्रीलंका कल से यहां शुरू हो रही दो मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज में जीत दर्ज करके पाकिस्तान को क्लीन स्वीप करने से रोकने के इरादे से उतरेगा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड