गुरुवार, 28 मई, 2015 | 13:25 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    रायबरेली पहुंची सोनिया गांधी व्यापम घोटाला: अब तक जांच से जुड़े 40 लोगों की मौत त्रिपुरा सरकार ने राज्य में 18 सालों से लगा अफस्पा हटाया गुर्जर आंदोलन: जयपुर पहुंचे बैंसला, बोले आरक्षण लिए बिना नहीं हटेंगे  कुछ इस तरह हुई फीफा के 14 अधिकारियों की गिरफ्तारी पतंजलि फूड पार्क संघर्ष में एक मरा, रामदेव के भाई गिरफ्तार मूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच  फैशन के फेर में टेढ़ी हो गई लड़कियों की कमर  बेटे के लिए दूल्हा तलाश रही मां को मिले 150 रिश्ते बिहार में पढ़ने के लिए घर से भागीं दो लड़कियां
ओबामा ने मारे गए लोगों को दी श्रद्धांजलि
वॉशिंगटन, एजेंसी First Published:16-12-12 11:10 AM
Image Loading

अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कनेक्टिकट के एक स्कूल में हुई गोलीबारी में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि दुख की इस घड़ी में सारा देश उनके परिजनों के साथ है।

कनेक्टिकट में एक स्कूल में शनिवार सुबह हुई गोलीबारी की नृशंस घटना में 18 बच्चों सहित 27 लोग मारे गए थे। एक हथियारबंद हमलावर ने स्कूल के कार्यालय और गार्डन में अंधाधुंध गोलियां चलाईं, जिसमें बड़ी संख्या में बच्चे हताहत हुए।

पिछले कुछ महीनों के दौरान अमेरिकी स्कूलों में गोलीबारी की यह तीसरी बड़ी घटना है। ओबामा ने इस घटना पर गहरा दुख जताया और मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना जताते हुए कहा कि भविष्य में ऐसी घटनाएं नही हों इसके लिए पर्याप्त उपाय किए जाएंगे।

हालांकि ओबामा ने देश में पनप रही ही इस बंदूक संस्कृति पर अंकुश लगाने के लिए कोई कड़े नियम बनाने के बारे में साफतौर पर कुछ नहीं कहा। इसपर विपक्षी रिपब्लिकन पार्टी ने उनकी आलोचना करते हुए कहा कि राष्ट्रपति बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, लेकिन जहां वाकई सख्त कदम उठाने की बात होती है वहां वह चुप्पी साध लेते हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingमूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच
भारतीय टीम के पूर्व कोच डंकन फ्लेचर का कार्यकाल खत्म हो चुका है और बीसीसीआई अब एक नए कोच की तलाश में जुटी हुई है। टीम इंडिया का कोच बनना एक बड़ी चुनौती होती है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड