सोमवार, 27 अप्रैल, 2015 | 12:39 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
लखीमपुर खीरी: अपहरण के बाद बच्‍ची की हत्‍या, रविवार शाम को लापता हो गई थी मासूम आफरीन, पड़ोसी महबूब ने हत्‍या कर टैंक में छिपा दी लाश, पुलिस ने बरामद किया शव, पब्लिक का हंगामा, आरोपी पड़ोसी महबूब को किया गया गिरफ़्तार, बच्‍ची के साथ दुराचार की आशंका, पूछताछ जारी।बदायूं: उझानी-बदायूं रोड पर हादसे में तीन की मौत, हंगामा, तोड़फोड़, क्‍वालिस और बुलेरो की टक्‍कर में बीच में फंस गई एक बाइक भी, दुर्घटना में बाइक सवार तीन की मौत, कार सवार कई लोग घायल, हादसे से गुस्‍साए लोगों ने जाम में फंसी रोडवेज बस में की तोड़फोड़, जाम लगाकर पब्लिक का हंगामा जारी, कई थानों का फोर्स मौके पर।
पेट में कीड़े की वजह से बेहोश हुईं हिलेरी
वॉशिंगटन, एजेंसी First Published:16-12-12 01:48 PMLast Updated:16-12-12 01:53 PM
Image Loading

अमेरिका की विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन पेट में कीड़े होने के कारण बेहोश होकर गिर गईं। बाद में हालांकि उन्हें होश आ गया। वह फिलहाल घर में आराम कर रही हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, पेट में कीड़े के कारण हिलेरी के शरीर में पानी की कमी हो गई थी, जिसके कारण वह बेहोश होकर गिर पड़ीं। वह अभी घर में आराम कर रही हैं। डॉक्टर उनकी देखरेख कर रहे हैं।

हिलेरी पेट में कीड़े के कारण इस सप्ताह उत्तर अफ्रीका और मध्य पूर्व की अपनी यात्रा स्थगित कर चुकी हैं। उन्हें इस सप्ताह मोरक्को में 'सीरियाई नागरिकों के मित्रों' के साथ एक बैठक में हिस्सा लेना था।

 

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingस्टार्क और गेल के आगे ढेर हुए डेयरडेविल्स
मिशेल स्टार्क की अगुवाई में गेंदबाजों के बेजोड़ प्रदर्शन और बाद में क्रिस गेल की तूफानी पारी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अपना प्रभुत्व कायम रखते हुए आईपीएल आठ में 57 गेंद शेष रहते हुए दस विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की।