फोटो गैलरी

Hindi News11 साल के बच्चे ने किया 8 साल की बच्ची का कत्ल

11 साल के बच्चे ने किया 8 साल की बच्ची का कत्ल

एक पिल्ले को लेकर दो बच्चों में हुई लड़ाई में 11 वर्षीय बच्चे ने अपने पड़ोस में रहने वाली आठ साल की बच्ची को गोली मार दी, जिसके कारण बच्ची की मौत हो गई। अमेरिका के टेनसी में घटी इस घटना की जानकारी...

11 साल के बच्चे ने किया 8 साल की बच्ची का कत्ल
एजेंसीTue, 06 Oct 2015 10:17 AM
ऐप पर पढ़ें

एक पिल्ले को लेकर दो बच्चों में हुई लड़ाई में 11 वर्षीय बच्चे ने अपने पड़ोस में रहने वाली आठ साल की बच्ची को गोली मार दी, जिसके कारण बच्ची की मौत हो गई। अमेरिका के टेनसी में घटी इस घटना की जानकारी बच्ची की शोकसंतप्त मां ने दी।

लताशा डायर ने कहा कि उनकी बेटी घर से बाहर खेल रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाले बच्चे ने बच्ची से उसका पिल्ला दिखाने के लिए कहा। मैकायला नामक इस बच्ची ने जब पिल्ला दिखाने से मना कर दिया तो कुछ ही देर बाद उसकी छाती में गोली मार दी गई।

लताशा ने रविवार को टीवी स्टेशन की वेबसाइट पर पोस्ट एक वीडियो में वेट 6 न्यूज को बताया, जब हम वाइट पाइन गए तो वह बच्चा मैकायला को परेशान कर रहा था। उन्होंने कहा, वह उसका मजाक बनाता था, उसे विचित्र नामों से बुलाता था, उसके साथ खराब व्यवहार करता था। मुझे इस बात की शिकायत के लिए प्राचार्य के पास जाना पड़ा और कुछ समय के लिए उसने ऐसा करना बंद कर दिया लेकिन कल अचानक कल उसने बच्ची को गोली मार दी।

टेनसी स्थित व्हाइट पाइन में अपने अस्थायी घर के बाहर स्थानीय टीवी स्टेशन से बात करते हुए डायर भावुक हो उठीं। उन्होंने कहा, मैं उसे वापस अपनी बाहों में लेना चाहती हूं। यह सही नहीं है। हर रात अपने बच्चों को गले लगाएं और उन्हें चूमें क्योंकि यह बिल्कुल निश्चित नहीं है कि आप अगले दिन एकसाथ ही होंगे।

उन्होंने कहा, उम्मीद है कि बच्चे ने अपना सबक सीख लिया होगा क्योंकि उसने मेरी बच्ची की जान ले ली है और अब मैं उसे कभी वापस हासिल नहीं कर सकती। लताशा ने अपनी बेटी को एक कीमती छोटी बच्ची बताया। वह अपनी मां की प्यारी थी। आप कितने भी खराब मूड में क्यों न हों, वह आपके चेहरे पर हमेशा मुस्कान ला सकती थी।

जेफरसन काउंटी के शेरिफ जी डब्लयू बड मैकोइग ने कहा कि बच्चे पर प्रथम डिग्री हत्या का मामला लगाया गया है और उसे किशोर हिरासत केंद्र में रखा गया है। उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, हमारी प्रार्थनाएं इस त्रासद घटना से जुड़े परिवारों के साथ हैं।

मैकोइग ने कहा कि बच्चे ने अपने पिता की 12 गॉज शॉटगन से बच्ची पर अपने घर के अंदर से गोली चलाई थी। घटना शनिवार शाम साढ़े सात बजे की है। उन्होंने कहा, ये दोनों बच्चे पड़ोसी थे और इस पड़ोस में सभी बच्चे एक साथ मिलकर खेलते थे। वे सभी एक दूसरे को अच्छी तरह जानते थे और एक साथ स्कूल जाते थे।

मैकोइग ने इससे ज्यादा जानकारी देने से इंकार कर दिया और कहा कि पांच अन्य बच्चे इस लड़के के घर में रहते हैं और दो अन्य बच्चे मारी गई बच्ची के घर में रहते हैं। हम उन्हें इससे बचाने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि इस त्रासदी का असर उनपर हो सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें