बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 05:31 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    'मेंढक' को है आपकी दुआओं की जरूरत, कोमा में है आपका चहेता किरदार सुनंदा पुष्कर केस में शशि थरूर का लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने की तैयारी में जुटी पुलिस शर्मनाक: सीरिया में आईएस ने दो महिलाओं का सिर कलम किया उपचुनाव में रिकॉर्ड डेढ लाख वोटों के अंतर से जीतीं जयलिलता, सभी विरोधी उम्मीदवारों की जमानत जब्त धौलपुर महल विवाद: कांग्रेस ने राजे के खिलाफ नए सबूत पेश किए, भाजपा बोली, छवि बिगाड़ने की साजिश ट्विटर पर जॉन ने खोली 'वेलकम बैक' की रिलीज़ डेट, आप भी जानिए बांग्लादेश में उड़ा टीम इंडिया का मजाक, इन क्रिकेटरों को दिखाया आधा गंजा गांगुली ने टीम इंडिया में हरभजन की वापसी का किया स्वागत रोहित समय के पाबंद हैं, उनके साथ काम करना मुश्किल: शाहरूख खान तेंदुलकर ने अजिंक्य रहाणे को दीं शुभकामनाएं
'हैरी पर पूर्व अफगान प्रधानमंत्री का बयान बकवास'
लंदन, एजेंसी First Published:03-01-13 02:46 PM
Image Loading

ब्रिटेन के रक्षा मंत्रालय ने अफगानिस्तान में तैनात प्रिंस हैरी को नशे में धुत होकर अफगानियों पर हेलीकॉप्टर से हमला करने वाला गीदड़ कहने वाले पूर्व अफगानी प्रधानमंत्री के बयान को पूरी तरह बकवास बताया है।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि यह कहना कि किसी अभियान पर तैनात किया गया ब्रिटिश सशस्त्र बल का कोई जवान शराब पीकर अभियान पर जाता हो बिल्कुल बकवास है। अफगानिस्तान में तैनात किसी ब्रिटिश सेना के जवान को किसी भी परिस्थित में शराब पीना मना है। प्रिंस हैरी ने हमले के वक्त शराब के नशे में हेलीकॉप्टर नहीं चलाया है।

पूर्व अफगानी प्रधानमंत्री एवं हिज्ब-ए-इस्लामी पार्टी के संस्थापक गुलुबुद्दीन हिकमतायर ने बुधवार को कहा था कि प्रिंस हैरी शराब के नशे में धुत होकर गीदड़ की तरह शिकार करता है, लेकिन वह यह छोटी सी बात नहीं समझ रहा कि कोई गीदड़ अफगानी शेर और बाज का शिकार नहीं कर सकता। हिकमतयार को अमेरिका ने आतंकवादी घोषित किया हुआ है।

 

 
 
 
अन्य खबरें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड