शुक्रवार, 22 मई, 2015 | 21:34 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    9 अभिनेत्रियां जिनकी मौत आज भी है रहस्य कोयला घोटाला: जिंदल, राव, कोड़ा को जमानत पिछले एक साल में मोदी सरकार ने दुनिया भर में बढ़ाया भारत का मान: जेटली प्रकृति एवं पर्यावरण पर ग्रीष्मकालीन शिविर आईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे मतदाताओं के लिए आधार की अनिवार्यता पर माकपा को आपत्ति उपराज्यपाल जंग को मिलते हैं प्रधानमंत्री ऑफिस से निर्देश: केजरीवाल पीएफ का पैसा निकालने जा रहे हैं, तो पहले जरूर पढ़ें ये खबर आतंकवाद पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने दिखाया सख्त रुख आईपीएल: मैच ही नहीं, कप्तानी का भी मुकाबला
'हैरी पर पूर्व अफगान प्रधानमंत्री का बयान बकवास'
लंदन, एजेंसी First Published:03-01-13 02:46 PM
Image Loading

ब्रिटेन के रक्षा मंत्रालय ने अफगानिस्तान में तैनात प्रिंस हैरी को नशे में धुत होकर अफगानियों पर हेलीकॉप्टर से हमला करने वाला गीदड़ कहने वाले पूर्व अफगानी प्रधानमंत्री के बयान को पूरी तरह बकवास बताया है।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि यह कहना कि किसी अभियान पर तैनात किया गया ब्रिटिश सशस्त्र बल का कोई जवान शराब पीकर अभियान पर जाता हो बिल्कुल बकवास है। अफगानिस्तान में तैनात किसी ब्रिटिश सेना के जवान को किसी भी परिस्थित में शराब पीना मना है। प्रिंस हैरी ने हमले के वक्त शराब के नशे में हेलीकॉप्टर नहीं चलाया है।

पूर्व अफगानी प्रधानमंत्री एवं हिज्ब-ए-इस्लामी पार्टी के संस्थापक गुलुबुद्दीन हिकमतायर ने बुधवार को कहा था कि प्रिंस हैरी शराब के नशे में धुत होकर गीदड़ की तरह शिकार करता है, लेकिन वह यह छोटी सी बात नहीं समझ रहा कि कोई गीदड़ अफगानी शेर और बाज का शिकार नहीं कर सकता। हिकमतयार को अमेरिका ने आतंकवादी घोषित किया हुआ है।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image LoadingLIVE: बैंगलोर ने 17 ओवर में 113 रन बनाए
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शुक्रवार को जेएससीए अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में 17 ओवर में 5 विकेट खोकर 113 रन बना लिए हैं।