गुरुवार, 02 जुलाई, 2015 | 06:27 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    अब मोबाइल फोन से डायल हो सकेगा लैंडलाइन नंबर गोद से गिरी बच्ची, बचाने के लिए मां भी चलती ट्रेन से कूदी बलात्कार मामलों में कोई समझौता नहीं, औरत का शरीर उसके लिए मंदिर के समान होता है: सुप्रीम कोर्ट अब यूपी पुलिस 'चुड़ैल' को ढूंढेगी, जानिए क्या है पूरा मामला  खुलासा: एक रुपया तैयार करने का खर्च एक रुपये 14 पैसे दार्जिलिंग: भूस्‍खलन के कारण 38 लोगों की मौत, पीएम ने जताया शोक, 2-2 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान यूनान ने किया डिफॉल्ट, नहीं चुकाया अंतरराष्ट्रीय मुद्राकोष का कर्ज विकी‍पीडिया पर नेहरू को मुस्लिम बताये जाने पर भड़की कांग्रेस, पूछा अब क्या कार्रवाई करेगी मोदी सरकार PHOTO: जब मंत्रीजी ने पकड़ी लेडी डॉक्टर की कॉलर और बोले... ललित मोदी के ट्वीट पर बवाल, भाजपा नहीं करेगी वरुण गांधी का बचाव
पाकिस्तान में हवाईअड्डे पर हमला, 10 की मौत
इस्लामाबाद, एजेंसी First Published:16-12-12 10:34 AM
Image Loading

पाकिस्तान के पेशावर में बाचा खान हवाईअड्डे पर तालिबान आतंकवादियों ने हमला कर दिया, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए। मरने वालों में पांच हमलावर भी शामिल हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, घटना शनिवार रात 8.30 बजे की है। तालिबान आतंकवादी विस्फोटकों से भरा वाहन लेकर जबरन हवाईअड्डा परिसर में घुस गए और गाड़ी परिसर की दीवार से टकरा दी।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आतंकवादियों ने हवाईअड्डे पर पांच रॉकेट भी दागे। उनमें से दो ने रनवे पर हमला किया। हमले के बाद हवाईअड्डे से सभी अंतरराष्ट्रीय व राष्ट्रीय उड़ानें रद्द कर दी गईं।

सेना का कहना है कि यह हाल ही में इलाके में आतंकवादियों के खिलाफ किए गए सैन्य अभियान की प्रतिक्रिया हो सकती है। राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और प्रधानमंत्री राजा परवेज अशरफ ने हमले की निंदा की है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड