गुरुवार, 30 जुलाई, 2015 | 17:40 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
याकूब की याचिका खारिज करने वाले जजों की सुरक्षा बढ़ाई गई, जजों के घरों के आस-पास सुरक्षा के कड़े इंतजामहरिद्वारः शुक्रवार को एनजीटी के लोकल कमिश्नर हरकी पैड़ी और घाटों का निरीक्षण करेंगे, हरकी पैड़ी और गंगा घाटों पर पॉलीथिन और प्लास्टिक पर रोक लगाई है एनजीटी ने, गंगा की स्वच्छता बनाए रखने के आदेश का कितना पालन हुआ, जांचेंगे लोकल कमिश्नर
उपग्रह प्रक्षेपण जारी रखेगा उत्तर कोरिया
टोक्यो, एजेंसी First Published:14-12-2012 04:09:34 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग-उन ने कहा है कि उनका देश उपग्रह प्रक्षेपण सहित अपना अंतरिक्ष कार्यक्रम जारी रखेगा।

समाचार एजेंसी आरआईए नोवोस्ती के मुताबिक किम ने कहा कि 12 दिसम्बर का रॉकेट प्रक्षेपण शांतिपूर्ण कार्यों जैसे देश के वैज्ञानिक, तकनीकी व आर्थिक विकास के लिए अंतरिक्ष के उपयोग के अपने वैध अधिकार के इस्तेमाल के प्रति उत्तर कोरिया के दृढ़ संकल्प को दिखाता है।

आधिकारिक उत्तर कोरियाई समाचार एजेंसी केसीएनए के मुताबिक किम ने कहा कि देश के विज्ञान क्षेत्र में विकास के लिए उपग्रह प्रक्षेपण जारी रखा जाना चाहिए। उत्तर कोरिया के उन्हा-3 कैरियर रॉकेट ने बुधवार को अंतरिक्ष की कक्षा में क्वांगमायोंगसांग-3 उपग्रह का द्वितीय संस्करण प्रक्षेपित किया था।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingरैना के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दस साल पूरे
भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आज दस साल पूरे कर लिए और उन्होंने कहा कि अभी तक अपने करियर की प्रगति से वह खुश हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड