फोटो गैलरी

Hindi Newsरूस में हो सकती है मोदी-शरीफ की मुलाकात

रूस में हो सकती है मोदी-शरीफ की मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के उनके समकक्ष नवाज शरीफ उफा में नौ-दस जुलाई को होने वाले शंघाई सहयोग संगठन शिखर सम्मेलन के इतर द्विपक्षीय मुलाकात कर सकते हैं। हालांकि भारत या पाकिस्तान की ओर...

रूस में हो सकती है मोदी-शरीफ की मुलाकात
एजेंसीMon, 06 Jul 2015 07:09 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के उनके समकक्ष नवाज शरीफ उफा में नौ-दस जुलाई को होने वाले शंघाई सहयोग संगठन शिखर सम्मेलन के इतर द्विपक्षीय मुलाकात कर सकते हैं। हालांकि भारत या पाकिस्तान की ओर से इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

सूत्रों के मुताबिक, दोनों नेता सम्मेलन से इतर दस जुलाई को द्विपक्षीय भेंट कर सकते हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने रमजान शुरू होने के मौके पर शरीफ को फोन कर बधाई दी थी। एक पाकिस्तानी अधिकारी ने भी सोमवार को कहा कि शरीफ और मोदी के बीच मुलाकात होने की संभावना है। जबकि पाकिस्तानी विदेश कार्यालय के प्रवक्ता काजी खलीलउल्ला ने भी हाल ही में कहा था कि दोनों में से किसी भी पक्ष की ओर से मुलाकात के लिए औपचारिक अनुरोध नहीं किया गया है, लेकिन बहुपक्षीय मंच से इतर ऐसी मुलाकातें अक्सर होती रहती हैं। ऐसे अंतरराष्ट्रीय सम्मेलनों में शासनाध्यक्षों या राष्ट्राध्यक्षों के बीच मुलाकातें सामान्य बात है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें