रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 02:07 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
ओलीविया के सिर सजा मिस यूनिवर्स का ताज
लॉस वेगास, एजेंसी First Published:20-12-12 02:48 PM
Image Loading

लॉस वेगास में आयोजित एक समारोह में मिस यूनिवर्स प्रतिस्पर्धा 2012 का खिताब बुधवार को अमेरिका की ओलीविया कल्पो ने जीत लिया। प्रतिस्पर्धा में फिलीपींस की जेनी टगोनन को फर्स्ट रनर अप चुना गया, जबकि वेनेजुएला की इरेन ईसर तीसरे स्थान पर रहीं।

भारत की शिल्पा सिंह अंतिम 10 में जगह नहीं बना सकीं और प्रतियोगिता से बाहर हो गईं। मिस यूनिवर्स 2011 रहीं अंगोला की लीला लोपेज ने प्लानेट हॉलीवुड में आयोजित भव्य समारोह ओलीविया को मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया।

दुनियाभर की 89 सुंदरियों ने लॉस वेगास में आयोजित मिस यूनिवर्स प्रतिस्पर्धा में भाग लिया था। मशहूर अमेरिकी गायक की लो ग्रीन, वनेजुएला के बेस बॉल चैंपियन पाबलो सैंडोवाल, जापान के मशहूर रसोइया माशाहारू मोरीमोतो और अमेरिकी बीच वॉलीबॉल चैंपियन केरी वाल्स जेनिंग्स प्रतिस्पर्धा के निर्णायक मंडली में शामिल थे।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ