फोटो गैलरी

Hindi Newsशादी का प्रस्ताव सुनकर महिला की मौत

शादी का प्रस्ताव सुनकर महिला की मौत

स्पेनिश द्वीप इबीसा में मंगलवार को एक अजीबोगरीब घटना हुई। यहां प्रेमी द्वारा शादी का प्रस्ताव रखे जाने के बाद एक युवती को अचानक दिल का दौरा पड़ा। दौरा पड़ने से वह चट्टान से नीचे गिर पड़ी और उसकी मौत ही...

शादी का प्रस्ताव सुनकर महिला की मौत
एजेंसीFri, 30 Jan 2015 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

स्पेनिश द्वीप इबीसा में मंगलवार को एक अजीबोगरीब घटना हुई। यहां प्रेमी द्वारा शादी का प्रस्ताव रखे जाने के बाद एक युवती को अचानक दिल का दौरा पड़ा। दौरा पड़ने से वह चट्टान से नीचे गिर पड़ी और उसकी मौत ही गई। एक रिपोर्ट के अनुसार,  पुलिस ने कहा कि युवती के समक्ष उसके ब्वॉयफ्रेंड ने शादी का प्रस्ताव रखा था। जिस पर वह उत्साह से उछल पड़ी,  जिससे उसका संतुलन बिगड़ गया और वह चट्टान से नीचे जा गिरी।

समाचारपत्र 'डेली मेल' के अनुसार,  बुल्गारिया निवासी डिमीट्रिना डिमीट्रोवा (29)  कैला तारिदा के रिजॉर्ट में अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची थी। प्रेमी द्वारा शादी का प्रस्ताव रखे जाने के बाद डिमीट्रिना को दिल का दौरा पड़ा,  जिसके बाद उसका संतुलन बिगड़ गया और वह 65 फुट ऊंची चट्टान से नीचे गिर पड़ी। चिकित्सकों के घटनास्थल पर पहुंचने के कुछ मिनट बाद उसने दम तोड़ दिया।

एक स्थानीय सिविल गार्ड के हवाले से कहा गया कि हर चीज यही इशारा करती है कि मौत अचानक हुई एक दुखद अजीबोगरीब घटना का नतीजा है। सूत्र ने कहा कि युवती का प्रेमी इबीसा में रह रहा था और वहीं काम करता था। वह दो दिन पहले ही उससे मिलने व नौकरी ढूंढने आई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें