फोटो गैलरी

Hindi Newsहाफिज सईद ने लाहौर हाईकोर्ट में सेमिनार को किया संबोधित

हाफिज सईद ने लाहौर हाईकोर्ट में सेमिनार को किया संबोधित

अमेरिका द्वारा अपने संगठन को एक आतंकवादी संगठन घोषित किए जाने के कुछ ही दिनों बाद जमात-उद-दावा प्रमुख हाफिज सईद ने लाहौर उच्च न्यायालय में एक सेमिनार को संबोधित किया और भारत एवं अमेरिका के खिलाफ जगह...

हाफिज सईद ने लाहौर हाईकोर्ट में सेमिनार को किया संबोधित
एजेंसीFri, 11 Jul 2014 05:48 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका द्वारा अपने संगठन को एक आतंकवादी संगठन घोषित किए जाने के कुछ ही दिनों बाद जमात-उद-दावा प्रमुख हाफिज सईद ने लाहौर उच्च न्यायालय में एक सेमिनार को संबोधित किया और भारत एवं अमेरिका के खिलाफ जगह उगला।
    
इस साल ऐसा दूसरी बार हुआ है कि 2008 में मुंबई में हुए आतंकवादी हमले के मास्टरमाइंड सईद ने अदालत परिसर में वकीलों एवं अन्य लोगों को संबोधित किया है। घोषित आतंकवादी होने के बावजूद पाकिस्तान में खुलेआम घूमने वाले सईद को मई महीने में लाहौर उच्च न्यायालय बार असोसिएशन में मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया था । उस समय कुछ वकीलों ने इस फैसले का विरोध किया था।
    
सईद ने लाहौर उच्च न्यायालय भवन में पाकिस्तान जस्टिस पार्टी द्वारा आयोजित सेमिनार को संबोधित किया। लश्कर-ए-तैयबा पर शिकंजा कसते हुए अमेरिका ने पिछले महीने जमात-उद-दावा सहित इसके सहयोगी संगठनों को आतंकवादी संगठनों की सूची में डाल दिया था और पाकिस्तान स्थित लश्कर-ए-तैयबा के दो नेताओं के खिलाफ प्रतिबंध लगा दिए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें