शनिवार, 20 दिसम्बर, 2014 | 07:44 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
झारखंड: सारठ के पालाजोरी ब्लॉक में बूथ नंबर 172 पर इवीएम खराब, 15 मिनट देर से शुरू हुआ मतदानझारखंड: दुमका के 114 नंबर बूथ पर सुबह से लगी महिला वोटरों की लंबी कतारझारखंड: जामताड़ा के बूथ नंबर 203 पर सुबह 7 बजे से ही वोटरों की लंबी कतार लगीझारखंड : दुमका के बूथ नम्बर 207 में पहला वोट पड़ाझारखंड में 16 विधानसभा सीटो के लिए मतदान शुरू
मरने से पहले भारतीय मूल की नर्स ने छोड़ा नोट
लंदन, एजेंसी First Published:12-12-12 10:25 AMLast Updated:12-12-12 11:29 AM
Image Loading

लेबर पार्टी के सांसद कीथ वाज ने कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई रेडियो के प्रस्तोताओं द्वारा फर्जी कॉल किए जाने की घटना के चलते संभवत: आत्महत्या कर लेने वाली भारतीय मूल की नर्स ने अपने परिवार के सदस्यों लिए एक नोट छोड़ा है, लेकिन परिवार का अब भी मानना है कि उसकी मौत के पीछे की परिस्थितियां स्पष्ट नहीं हैं।

प्रस्तोताओं ने अस्पताल में फर्जी कॉल कर ब्रिटेन के प्रिंस विलियम की पत्नी केट मिडल्टन की गर्भावस्था संबंधी दिक्कतों के बारे में जानकारी हासिल कर इसे रेडियो पर प्रसारित कर दिया था। इसके बाद भारतीय मूल की नर्स जैसिन्था सल्दाना मृत पाई गई थीं। इसे संदिग्ध आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है।

वाज ने नोट में लिखी गई बातों का खुलासा किए बिना कहा कि परिवार पूरे तथ्य चाहता है। मामले से जुड़ी परिस्थितियां स्पष्ट नहीं हैं। परिवार हर चीज के बारे में जानना चाहता है। उन्होंने कहा कि अस्पताल को और अधिक सक्रिय होने की आवश्यकता है। पूर्ण जांच कराए जाने की जरूरत है और परिवार को भी इसमें शामिल किया जाना चाहिए।

सल्दाना मध्य लंदन के मैरीलिबोन स्थित किंग एड्वर्ड सप्तम अस्पताल में काम करती थीं, जहां केट मिडल्टन का उपचार चल रहा था। ऑस्ट्रेलियाई रेडियो 2डे एफएम डीजेज के प्रस्तोताओं मेल ग्रेग और माइकल क्रिस्टियन ने फोन पर खुद को महारानी और विलियम के पिता प्रिंस चार्ल्स के रूप में पेश कर सल्दाना को मूर्ख बनाया और केट मिडल्टन के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी हासिल कर ली।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड