शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 05:13 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान
भारत लाया जा रहा है जेसिंथा का शव
मैंगलोर, एजेंसी First Published:16-12-12 02:56 PM
Image Loading

डचेज ऑफ कैम्ब्रिज केट मिडलटन की स्वास्थ्य की जानकारी देने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या करने वाली भारतीय नर्स का शव रविवार को लंदन से भारत लाया जा रहा है।

समाचार वेबसाइट 'बीबीसी डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक नर्स जेसिंथा साल्दान्हा का शव उनके पति और दो बच्चे मैंगलोर ला रहे हैं। उनका अंतिम संस्कार सोमवार को कर्नाटक के शिर्वा के 'अवर लेडी आफ हेल्थ चर्च' में किया जाएगा जिसमें उनके पति बेनेडिक्ट बारबोजा, बेटा जुनैल (16) और बेटी लिशा (14) भी हिस्सा लेंगे।

लंदन के एक अस्पताल में सात दिसम्बर को उन्हें मृत पाया गया था जहां मिडलटन को उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। कुछ दिन पहले उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई रेडियो जॉकी द्वारा धोखे से किए गए एक फोन पर मिडलटन के स्वास्थ्य की जानकारी दी थी।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड