फोटो गैलरी

Hindi Newsऑस्ट्रिया में ट्रक से करीब 50 सड़े-गले शव बरामद

ऑस्ट्रिया में ट्रक से करीब 50 सड़े-गले शव बरामद

ऑस्ट्रिया की पुलिस ने एक ट्रक से करीब 50 सड़े गले शवों को बरामद किया है।  पुलिस प्रवक्ता हांस पीटर डोस्कोजिल ने बताया कि आस्ट्रियाई सड़क रख-रखाव कर्मियों ने दुग्धपालन का ट्रक देखा और पाया कि...

ऑस्ट्रिया में ट्रक से करीब 50 सड़े-गले शव बरामद
एजेंसीFri, 28 Aug 2015 04:55 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रिया की पुलिस ने एक ट्रक से करीब 50 सड़े गले शवों को बरामद किया है।  पुलिस प्रवक्ता हांस पीटर डोस्कोजिल ने बताया कि आस्ट्रियाई सड़क रख-रखाव कर्मियों ने दुग्धपालन का ट्रक देखा और पाया कि उससे सड़ रहे शव का द्रव टपक रहा है।

पुलिस ने जब ट्रक का पिछला दरवाजा खोला तो वहां से जबरदस्त बदबू निकली और शरीर के टुकड़े छिटककर बाहर आए। इसके बाद उन्होंने उसे बंद कर दिया और ठीक से निरीक्षण के लिए ट्रक को ले गए।

फॉरेंसिक विशेषज्ञ को पहचान के लिए ट्रक से शवों को निकालने में पूरी रात लग गई। ट्रक के अंदर जिस खराब हालत में शव थे उससे यह लगता है कि लोगों की मौत कुछ दिन पहले हुई। टेलीविजन की रिपोर्ट की तस्वीरों में तपती धूप में ट्रक के पिछले हिस्से पर मक्खियां भिनभिनाती दिख रही हैं।

यूरोप के प्रवासी संकट पर बाल्कन नेताओं के साथ शिखर बैठक करने ऑस्ट्रिया आईं जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल ने कहा कि जो लोग भी मौजूद थे वे इस भयावह खबर से हिल गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें