रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 06:33 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
मां बनने वाली हैं केट मिडेलटन
लंदन, एजेंसी First Published:04-12-12 04:02 PM
Image Loading

ब्रिटेन में राजकुमार विलियम और उनकी पत्नी केट मिडेलटन को संतान सुख की प्राप्ति होने वाली है। शादी के करीब 19 महीने बाद केट के गर्भवती होने के बारे में एलान किया गया है।

महीनों की अटकलों के बाद राजमहल की ओर से एलान किया गया कि विलियम और केट को संतान सुख मिलने वाला है। महल के एक प्रवक्ता ने कहा कि केट को किंग एडवर्ड (सप्तम) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके कई दिनों तक अस्पताल में रहने की उम्मीद है।

नई संतान महारानी के बाद की तीसरी पीढ़ी होगी। विलियम और केट की अप्रैल, 2011 में शादी हुई थी। दंपति की वेबसाइट पर जारी बयान में कहा गया है कि ड्यूक और डचेज ऑफ कैंब्रिज इसका एलान करके बहुत खुश हैं कि डचेज ऑफ कैंब्रिज मां बनने वाली हैं।

इसमें आगे कहा गया है कि महारानी, ड्यूक ऑफ एडिनबर्ग, प्रिसं ऑफ वेल्स, डचेज ऑफ कार्नवाल और राकुमार हैरी तथा दोनों परिवारों के सदस्य इस खबर से बहुत खुश हैं। बयान के अनुसार गर्भ का अभी शुरुआती दौर है और केट के कुछ दिनों तक अस्पताल में रहने की उम्मीद है।

शाही दंपति के बारे में यह एलान होने पर भारतीय मूल के सांसद कीथ वैज ने कहा कि मैं इस एलान को सुनकर बहुत खुश हूं कि डचेज ऑफ कैंब्रिज मां बनने वाली हैं।
 
 
 
टिप्पणियाँ