शनिवार, 05 सितम्बर, 2015 | 06:41 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
मां बनने वाली हैं केट मिडेलटन
लंदन, एजेंसी First Published:04-12-2012 04:02:43 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

ब्रिटेन में राजकुमार विलियम और उनकी पत्नी केट मिडेलटन को संतान सुख की प्राप्ति होने वाली है। शादी के करीब 19 महीने बाद केट के गर्भवती होने के बारे में एलान किया गया है।

महीनों की अटकलों के बाद राजमहल की ओर से एलान किया गया कि विलियम और केट को संतान सुख मिलने वाला है। महल के एक प्रवक्ता ने कहा कि केट को किंग एडवर्ड (सप्तम) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके कई दिनों तक अस्पताल में रहने की उम्मीद है।

नई संतान महारानी के बाद की तीसरी पीढ़ी होगी। विलियम और केट की अप्रैल, 2011 में शादी हुई थी। दंपति की वेबसाइट पर जारी बयान में कहा गया है कि ड्यूक और डचेज ऑफ कैंब्रिज इसका एलान करके बहुत खुश हैं कि डचेज ऑफ कैंब्रिज मां बनने वाली हैं।

इसमें आगे कहा गया है कि महारानी, ड्यूक ऑफ एडिनबर्ग, प्रिसं ऑफ वेल्स, डचेज ऑफ कार्नवाल और राकुमार हैरी तथा दोनों परिवारों के सदस्य इस खबर से बहुत खुश हैं। बयान के अनुसार गर्भ का अभी शुरुआती दौर है और केट के कुछ दिनों तक अस्पताल में रहने की उम्मीद है।

शाही दंपति के बारे में यह एलान होने पर भारतीय मूल के सांसद कीथ वैज ने कहा कि मैं इस एलान को सुनकर बहुत खुश हूं कि डचेज ऑफ कैंब्रिज मां बनने वाली हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

अलार्म से नहीं खुलती संता की नींद
संता बंता से: 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह-सुबह मेरी नींद खुल गई।
बंता: क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?
संता: नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी।