रविवार, 02 अगस्त, 2015 | 15:50 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उत्तराखंडः डीजे लेकर कांवड़ यात्रा पर गए तो पुलिस जब्त कर लेगी साउंड सिस्टम, हरिद्वार पुलिस ने यूपी बार्डर पर चलाया डीजे और अन्य प्रतिबंधित सामान के खिलाफ अभियानहरिद्वारः कांवड़ यात्रियों से भरी तेज रफ्तार जीप पुलिस पर चढ़ाई, तीन पुलिस कर्मचारी घायल
नर्स आत्महत्या मामलाः रेडियो स्टेशन करेगा सहयोग
लंदन, एजेंसी First Published:10-12-2012 11:10:31 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

ऑस्ट्रेलियाई रेडियो स्टेशन के मालिकों ने किंग एड्वर्ड अस्पताल को भरोसा दिलाया है कि वह नर्स आत्महत्या मामले की जांच में सहयोग करेंगे। गौरतलब है कि इस रेडिया स्टेशन द्वारा किये गये फर्जी फोन के कारण एक भारतीय मूल की नर्स ने आत्महत्या कर ली थी।

बीबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार सदर्न क्रॉस ऑस्टेरियो के बोर्ड ने अस्पताल द्वारा भेजे गये पत्र पर विमर्श किया। इसके अध्यक्ष मैक्स मूर विल्टन ने एक पत्र में किंग एड्वर्ड अस्पताल के अध्यक्ष को आश्वासन दिया कि उनकी कंपनी जांच में पूरा सहयोग देगी।

पत्र में कहा गया है कि हम सब पिछले कुछ दिनों में घटी घटनाओं से दुखी हैं। यह वास्तव में दुखदायी है। इस समय इसके बारे में अधिक जानकारी पाना जल्दबाजी है और हम भी जांच के परिणामों के लिये उत्सुक हैं। हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि हम जांच में पूरा सहयोग करेंगे। विल्टन ने उन्हें जल्द कार्रवाई करने और प्रसारण की प्रक्रिया की समीक्षा का भरोसा दिलाया।

भारतीय मूल की नर्स जेकिंथा सल्दान्हा रेडियो स्टेशन द्वारा किये गये एक फर्जी फोन के बाद तीन दिन पहले मृत पायी गयी थीं। इस फोन कॉल के दौरान रेडियो प्रस्तोताओं ने उनसे गर्भवती डचेस ऑफ कैंब्रिज केट के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी मांगी थी। सल्दान्हा की आत्महत्या के बारे में जांच का खुलासा कुछ दिनों में होगा।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingशाहरुख के वानखेड़े स्टेडियम जाने पर रोक हटी, MCA ने हटाया बैन
मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने शाहरुख खान पर वानखेड़े स्टेडियम में घुसने पर लगा प्रतिबंध हटा लिया है। एमसीए वाइस प्रेसीडेंट आशीष शेलार के मुताबिक एमसीए ने यह फैसला रविवार को हुई मैनेजिंग कमेटी की बैठक में लिया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब बीमार पड़ा संता...
जीतो बीमार पति से: जानवर के डॉक्टर को मिलो तब आराम मिलेगा!
संता: वो क्यों?
जीतो: रोज़ सुबह मुर्गे की तरह जल्दी उठ जाते हो, घोड़े की तरह भाग के ऑफिस जाते हो, गधे की तरह दिनभर काम करते हो, घर आकर परिवार पर कुत्ते की तरह भोंकते हो, और रात को खाकर भैंस की तरह सो जाते हो, बेचारा इंसानों का डॉक्टर आपका क्या इलाज करेगा?