बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 18:19 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हमें समय के इस बदलाव का समझना होगा नहीं तो हम पीछे रह जाएंगे: पीएम मोदीभारत के भविष्य को बदलने का खाका खींचा गया: पीएम मोदीडिजीटल इंडिया से देश का सपना सच होगा: पीएम मोदीआज बच्चा भी चश्मे की जगह मोबाइल छीनता है, बच्चे भी डिजीटल ताकत को समझ रहे हैं: पीएम मोदीपीएम मोदी ने कहा, आज साढे चार लाख करोड रुपये का निवेश और करीब 18 लाख नौकरियों का ऐलान हुआलखीमपुर में बाढ़ के पानी में डूबने से छह बच्‍चों की मौत, बुखारीटोला में खेत में भरे पानी में डूबे चार बच्‍च्‍ो, नरेन्‍द्र नगर में बाढ़ से उफनाए नाले में दो बच्‍चे डूबे250 हजार करोड निवेश करेंगे, पांच लाख से ज्यादा लोगों को मिलेगी नौकरी: मुकेश अंबानीमुकेश अंबानी ने कहा, पीएम की सोच हमारी प्रेरणा, लोगों की जिंदगी बदलेगीडिजीटल इंडिया वीक की शुरूआत, कार्यक्रम में मौजूद हैं कई बडे उद्योगपति
नर्स आत्महत्या मामलाः रेडियो स्टेशन करेगा सहयोग
लंदन, एजेंसी First Published:10-12-12 11:10 AM
Image Loading

ऑस्ट्रेलियाई रेडियो स्टेशन के मालिकों ने किंग एड्वर्ड अस्पताल को भरोसा दिलाया है कि वह नर्स आत्महत्या मामले की जांच में सहयोग करेंगे। गौरतलब है कि इस रेडिया स्टेशन द्वारा किये गये फर्जी फोन के कारण एक भारतीय मूल की नर्स ने आत्महत्या कर ली थी।

बीबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार सदर्न क्रॉस ऑस्टेरियो के बोर्ड ने अस्पताल द्वारा भेजे गये पत्र पर विमर्श किया। इसके अध्यक्ष मैक्स मूर विल्टन ने एक पत्र में किंग एड्वर्ड अस्पताल के अध्यक्ष को आश्वासन दिया कि उनकी कंपनी जांच में पूरा सहयोग देगी।

पत्र में कहा गया है कि हम सब पिछले कुछ दिनों में घटी घटनाओं से दुखी हैं। यह वास्तव में दुखदायी है। इस समय इसके बारे में अधिक जानकारी पाना जल्दबाजी है और हम भी जांच के परिणामों के लिये उत्सुक हैं। हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि हम जांच में पूरा सहयोग करेंगे। विल्टन ने उन्हें जल्द कार्रवाई करने और प्रसारण की प्रक्रिया की समीक्षा का भरोसा दिलाया।

भारतीय मूल की नर्स जेकिंथा सल्दान्हा रेडियो स्टेशन द्वारा किये गये एक फर्जी फोन के बाद तीन दिन पहले मृत पायी गयी थीं। इस फोन कॉल के दौरान रेडियो प्रस्तोताओं ने उनसे गर्भवती डचेस ऑफ कैंब्रिज केट के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी मांगी थी। सल्दान्हा की आत्महत्या के बारे में जांच का खुलासा कुछ दिनों में होगा।

 

 
 
 
अन्य खबरें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड