फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तान में अमेरिकी ड्रोन हमले में छह आतंकी ढेर

पाकिस्तान में अमेरिकी ड्रोन हमले में छह आतंकी ढेर

अफगानिस्तान की सीमा के नजदीक पाकिस्तान के दूर-दराज वाले उत्तरी-पश्चिमी कबीलाई इलाके में एक अमेरिकी ड्रोन हमले में कम से कम छह आतंकवादी मारे गये। इन आतंकवादियों में कुछ विदेशी भी थे। एक सुरक्षा...

पाकिस्तान में अमेरिकी ड्रोन हमले में छह आतंकी ढेर
एजेंसीSun, 17 May 2015 03:24 PM
ऐप पर पढ़ें

अफगानिस्तान की सीमा के नजदीक पाकिस्तान के दूर-दराज वाले उत्तरी-पश्चिमी कबीलाई इलाके में एक अमेरिकी ड्रोन हमले में कम से कम छह आतंकवादी मारे गये। इन आतंकवादियों में कुछ विदेशी भी थे। एक सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि यह हमला उत्तरी वजीरिस्तान कबीलाई क्षेत्र की शवाल घाटी में कल किया गया।

सुरक्षा अधिकारी के अनुसार एक ठिकाने पर दो मिसाइल दागे गये। उन्होंने बताया कि हमले में छह आतंकवादी मारे गये और दो घायल हो गये। मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है क्योंकि ड्रोन हमलों में घायल लोगों के बचने की संभावना कम ही रहती है।

डॉन की एक खबर के मुताबिक, मारे जाने वालों में अधिकतर विदेशी हैं। शवाल अफगानिस्तान की सीमा से लगा एक पहाड़ी और घने वनों वाला क्षेत्र है। माना जा रहा है कि उत्तरी वजीरिस्तान के अन्य इलाकों से भागने के बाद विद्रोही इलाके में छुपे हुये हैं,  जहां पर आतंकवादियों के खिलाफ जर्ब-ए-अज्ब अभियान जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें