रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 10:41 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में
श्रीलंकाई नौसेना ने 27 भारतीय मछुआरों को किया गिरफ्तार
कोलंबो, एजेंसी First Published:24-12-12 12:18 PM
Image Loading

श्रीलंकाई नौसेना ने श्रीलंकाई नौवहन सीमा में मछली पकड़ने का आरोप लगाते हुए 27 भारतीय मछुआरों को गिरफ्तार कर लिया और उनके चार ट्रॉलर जब्त कर लिए।
     
श्रीलंकाई नौसेना के प्रवक्ता कोसला वारकुलासुरिया ने कहा कि भारतीय मछुआरों को पूर्वी तट से दूर श्रीलंका अंतरराष्ट्रीय नौवहन सीमा क्षेत्र (आईएमबीएल) के अंदर अवैध रूप से मछली पकड़ते हुए कल रात गिरफ्तार किया गया।
     
नौसेना ने कहा कि नौकाओं और ट्रॉलरों को त्रिंकोमाली में पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा ताकि वह इस मामले में आगे की कार्रवाई करे।
    
इसी माह श्रीलंकाई नौसेना ने भटक कर श्रीलंका के आईएमबीएल में पहुंच जाने वाले कम से कम 40 भारतीय मछुआरों और उनके चार ट्रॉलरों को वापस किया था। उससे पहले उन्हें गिरफ्तार किया गया था।
 
 
 
टिप्पणियाँ