बुधवार, 26 नवम्बर, 2014 | 09:23 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    पीएम मोदी ने नेपाल संविधान को समय पर तैयार करने का आहवान किया झारखंड में पहले चरण में लगभग 62 फीसदी मतदान  जम्मू-कश्मीर में आतंक को वोटरों का मुंहतोड़ जवाब, रिकार्ड 70 फीसदी मतदान  राज्यसभा चुनाव: बीरेंद्र सिंह, सुरेश प्रभु ने पर्चा भरा डीडीए हाउसिंग योजना का ड्रॉ जारी, घर का सपना साकार अस्थिर सरकारों ने किया झारखंड का बेड़ा गर्क: मोदी नेपाल में आज से शुरू होगा दक्षेस शिखर सम्मेलन  दक्षिण एशिया में शांति, विकास के लिए सहयोग करेगा भारत काले धन पर तृणमूल का संसद परिसर में धरना प्रदर्शन 'कोयला घोटाले में मनमोहन से क्यों नहीं हुई पूछताछ'
मोदी के शासन में दंगा पीड़ितों को नहीं मिलेगा न्याय: जकिया
वाशिंगटन, एजेंसी First Published:05-12-12 10:30 AMLast Updated:05-12-12 01:23 PM
Image Loading

एक दशक पहले अहमदाबाद में हिंसक भीड़ के शिकार हुए पूर्व सांसद अहसान जाफरी की पत्नी जकिया जाफरी ने अमेरिकी सांसदों से कहा कि अगर नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री बन जाते हैं तो गुजरात दंगा पीड़ितों को किसी भी तरह का न्याय नहीं मिलेगा।
    
पूर्व सांसद अहसान जाफरी की पत्नी जकिया जाफरी ने कल कैपिटल हिल में अमेरिकी सांसदों से गुजरात के मुख्यमंत्री को वीजा नहीं देने की नीति बनाये रखने का अनुरोध किया। 
    
जकिया ने कहा कि अगर वह (मोदी) प्रधानमंत्री बन जाते हैं तो हजारों गुजरात पीड़ितों सहित मेरी न्याय की आशा खत्म हो जाएगी। मेरी आशा और प्रार्थना है कि ऐसा कभी नहीं होगा।
    
जकिया के बयान को उनके दामाद नाजिद हुसैन ने पढते हुए कहा कि आपके (अमेरिका) द्वारा मोदी को वीजा नहीं देने की नीति मेरी आशाओं को जीवित रखने के लिए काफी महत्वपूर्ण है।
    
गुजरात दंगा पीड़ितों की ओर से बोलते हुए जकिया और उनकी बेटी निशरिन हुसैन ने अमेरिकी सांसदों और ओबामा प्रशासन से मोदी को अमेरिकी वीजा नहीं देने का अनुरोध किया।

 
 
 
टिप्पणियाँ