बुधवार, 02 सितम्बर, 2015 | 01:49 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
गैंगरेप पीड़ित लड़की सिंगापुर पहुंची, हालत अभी भी नाजुक
सिंगापुर, एजेंसी First Published:27-12-2012 09:39:38 AMLast Updated:27-12-2012 12:14:18 PM
Image Loading

दिल्ली में सामूहिक बलात्कार की 23 वर्षीय पीड़ित युवती को बहुत नाजुक हालत में आज सुबह सिंगापुर के माउंट एलिज़ाबेथ अस्पताल के सघन चिकित्सा कक्ष में भर्ती कराया गया है।    
   
अस्पताल के एक प्रवक्ता ने कहा कि मरीज आज सुबह माउंट एलिजाबेथ अस्पताल के सघन चिकित्सा कक्ष में बहुत नाजुक हालत में लायी गई। प्रवक्ता ने कहा कि उसकी जांच चल रही है और अस्पताल भारतीय उच्चायोग के साथ मिलकर काम कर रहा है। हम अनुरोध करते हैं कि मरीज और उसके परिवार की निजता का सम्मान किया जाए।
   
इससे पहले सिंगापुर स्थित भारतीय उच्चायोग ने कहा था कि युवती को लेकर आया विमान चांगी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुबह सात बजकर 30 मिनट पर (भारतीय समयानुसार सुबह पांच बजे) उतरा। युवती को भारत से बाहर ले जाने का निर्णय भारत सरकार के सबसे ऊपरी स्तर पर लिया गया।
   
गत 16 दिसंबर को युवती के साथ एक चलती बस में सामूहिक बलात्कार किया गया और उसे बर्बरता से मारा-पीटा गया। इसके बाद पिछले दस दिन से दिल्ली के सफदरजंग अस्पातल में उसका इलाज किया जा रहा था। युवती अस्पताल में ज्यादातर समय वेंटिलेटर पर थी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब एयरपोर्ट जा पहुंचा एक शराबी...
एक रात एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था।
एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा।
शराबी- एक टैक्सी ले आओ।
युवक बोला- मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नहीं।
शराबी- नाराज क्यों होते हो भाई, टैक्सी नहीं तो एक हवाई जहाज ले आओ।