रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 07:23 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
गैंगरेप पीड़िता के मस्तिष्क में गंभीर चोट, डॉक्टर परेशान
सिंगापुर, एजेंसी First Published:28-12-12 01:05 PMLast Updated:28-12-12 01:41 PM
Image Loading

दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता के मस्तिष्क में गम्भीर चोट है और उसकी हालत अब भी बेहद नाजुक बनी हुई है। वह इस वक्त सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में भर्ती है।

समाचार पत्र 'स्ट्रेट्स टाइम्स' ने अस्पताल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केल्विन लोह के हवाले से बताया कि पूर्व में दिल का दौरा पड़ने के अलावा लड़की फेफड़े और पेट के संक्रमण से पीड़ित है। इसके साथ-साथ उसके मस्तिष्क में भी गम्भीर चोट है।

उन्होंने कहा कि मरीज इस वक्त मुश्किलों से जूझ रही है और जीवन के लिए संघर्ष कर रही है। लोह ने बताया कि चिकित्सकों की टीम गुरुवार को लड़की के यहां पहुंचने के बाद से उसके इलाज में लगी हुई है। चिकित्सक अगले कुछ दिनों में लड़की की हालत स्थिर करने के लिए हर सम्भव प्रयास कर रहे हैं।

ज्ञात हो कि 23 वर्षीय पीड़िता के साथ गत 16 दिसम्बर को दिल्ली में छह लोगों ने चलती बस में बलात्कार किया और बेरहमी से पीटा था। वह इस वक्त कई तरह के संक्रमणों से पीड़ित है।

इस घटना के विरोध में देशभर में विद्यार्थी और अन्य लोग सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं और अपराधियों को मौत की सजा देने की मांग पर अड़े हुए हैं। सभी छह आरोपी इस वक्त पुलिस गिरफ्त में हैं।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ