सोमवार, 04 मई, 2015 | 22:36 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
पूर्व इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा के खिलाफ फंड के दुरुप्रयोग पर मंगलवार को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट।
आंध्र के व्यवसायी की अमेरिका में गोली मारकर हत्या
वाशिंगटन, एजेंसी First Published:31-12-12 11:50 AMLast Updated:31-12-12 11:57 AM
Image Loading

आंध्र प्रदेश के एक व्यवसायी की अमेरिका के ओहायो स्थित सिनसिनाटी के सुपर बाजार में डकैतों ने गोली मार कर हत्या कर दी।

आंध्र प्रदेश के जी. वेंकट रेड्डी ओहायो के सुपर बाजार में मृत पाए गए। यह सुपर बाजार वह स्वयं चलाते थे। आंध्र प्रदेश के करीमनगर में रह रहे मृतक के परिवार को रविवार देर रात घटना की जानकारी दी गई।

वेंकट (48) 12 वर्ष पहले अमेरिका गए थे। उनकी पत्नी कविता अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। उनका एक बेटा भी है। वेंकट को डकैतों ने गोली मार दी और 800 डॉलर की राशि लेकर चम्पत हो गए।

शनिवार को वेंकट के घर न लौटने के बाद उनकी पत्नी ने उनके मोबाइल पर सम्पर्क करने की कोशिश की। फोन न उठाने पर उन्हें चिंता हुई। वह पड़ोसियों के साथ वेंकट को ढूंढ़ने सुपर बाजार पहुंचीं। वहां वेंकट का शव खून से लथपथ पड़ा मिला।

पुलिस ने पहले संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला दर्ज किया था, लेकिन अब हत्या का मामला दर्ज करके जांच की जा रही है। मृतक के अधिवक्ता बहनोई श्याम सुंदर रेड्डी शव हैदराबाद लाने के लिए अमेरिका जाएंगे।

 

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingआरसीबी पर रणनीतिक जीत से फिर शीर्ष पर पहुंचा चेन्नई
बेहतरीन फार्म में चल रहे आशीष नेहरा के कातिलाना स्पैल और क्षेत्ररक्षकों के कमाल के प्रदर्शन से चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने अपेक्षाकृत कम स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव किया और रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को 24 रन से हराकर आईपीएल आठ की अंकतालिका में फिर से शीर्ष स्थान हासिल किया।