शनिवार, 31 जनवरी, 2015 | 04:44 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
फतुहा में बिजली की तार की चपेट में ट्रॉली आई, दो की मौतअमिता को पीजीआई लखनऊ भेजा गया था महिला के खून का नमूना, जांच में स्वाइन फ्लू की पुष्टिबरेली में स्वाइन फ्लू से पहली मौत की पुष्टि, राममूर्ति मेडिकल कालेज में हुई थी 24 जनवरी को सीबीगंज की अमिता उपाध्याय की मौतपाकिस्तान के शिकारपुर में ब्लास्ट, 20 लोगों की मौतयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
नर्स आत्महत्या मामलाः रेडियो स्टेशन करेगा सहयोग
लंदन, एजेंसी First Published:10-12-12 11:10 AM
Image Loading

ऑस्ट्रेलियाई रेडियो स्टेशन के मालिकों ने किंग एड्वर्ड अस्पताल को भरोसा दिलाया है कि वह नर्स आत्महत्या मामले की जांच में सहयोग करेंगे। गौरतलब है कि इस रेडिया स्टेशन द्वारा किये गये फर्जी फोन के कारण एक भारतीय मूल की नर्स ने आत्महत्या कर ली थी।

बीबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार सदर्न क्रॉस ऑस्टेरियो के बोर्ड ने अस्पताल द्वारा भेजे गये पत्र पर विमर्श किया। इसके अध्यक्ष मैक्स मूर विल्टन ने एक पत्र में किंग एड्वर्ड अस्पताल के अध्यक्ष को आश्वासन दिया कि उनकी कंपनी जांच में पूरा सहयोग देगी।

पत्र में कहा गया है कि हम सब पिछले कुछ दिनों में घटी घटनाओं से दुखी हैं। यह वास्तव में दुखदायी है। इस समय इसके बारे में अधिक जानकारी पाना जल्दबाजी है और हम भी जांच के परिणामों के लिये उत्सुक हैं। हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि हम जांच में पूरा सहयोग करेंगे। विल्टन ने उन्हें जल्द कार्रवाई करने और प्रसारण की प्रक्रिया की समीक्षा का भरोसा दिलाया।

भारतीय मूल की नर्स जेकिंथा सल्दान्हा रेडियो स्टेशन द्वारा किये गये एक फर्जी फोन के बाद तीन दिन पहले मृत पायी गयी थीं। इस फोन कॉल के दौरान रेडियो प्रस्तोताओं ने उनसे गर्भवती डचेस ऑफ कैंब्रिज केट के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी मांगी थी। सल्दान्हा की आत्महत्या के बारे में जांच का खुलासा कुछ दिनों में होगा।

 

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड