फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवा कांग्रेस ने 'जवाब दो-हिसाब दो' का मार्च निकाला

युवा कांग्रेस ने 'जवाब दो-हिसाब दो' का मार्च निकाला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के तीन साल की उपलब्धियों का जवाब मांगते हुए युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मार्च निकाला और जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। इससे पहले शास्त्रीघाट पर हुई सभा में...

युवा कांग्रेस ने 'जवाब दो-हिसाब दो' का मार्च निकाला
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 26 May 2017 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के तीन साल की उपलब्धियों का जवाब मांगते हुए युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मार्च निकाला और जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया।

इससे पहले शास्त्रीघाट पर हुई सभा में कांग्रेस नेताओं ने मोदी सरकार को निशाने पर लिया। उनका आरोप था कि विकास का बखान करने वाली सरकार झूठ का पुलिंदा है। जनता से किया गया एक भी वादा पूरा नहीं किया गया। झूठे प्रचार के सहारे इमेज बनाने की कोशिश हो रही है। प्रचार पर पैसा पानी की तरह बहाया जा रहा है। वक्ताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र काशी की दुर्दशा किसी से छिपी नहीं है।

विचार व्यक्त करने वालों में पूर्व सांसद डॉ.राजेश मिश्र, पूर्व विधायक अजय राय, सतीश चौबे, युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय सहप्रभारी आनंद शंकर सिंह, प्रदेश अध्यक्ष नीरज तिवारी, जिला कोआर्डिनेटर राघवेंद्र चौबे, हर्षवर्धन सिंह, शैलेंद्र सिंह, अमित राय, मयंक चौबे आदि थे।

सभा समाप्त होने के बाद 'जवाब दो-हिसाब दो' का नारा लगाते हुए कार्यकर्ता जिला मुख्यालय तक गए। उन्होंने कलेक्ट्रेट में प्रवेश करने की कोशिश की। यहां गेट बंद था। पुलिस ने उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया। बाद में एसीएम चतुर्थ त्रिभुवनराम ने उनसे ज्ञापन लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें