फोटो गैलरी

Hindi Newsमिर्जापुर में बाजार गया नौवीं का छात्र रहस्यमय तरीके से लापता

मिर्जापुर में बाजार गया नौवीं का छात्र रहस्यमय तरीके से लापता

मिर्जापुर जिले में चील्ह थाना क्षेत्र के पुरजागिर बाजार सब्जी खरीदने गया नौ वीं का छात्र रहस्यमय तरीके से लापता हो गया। दो दिन बाद भी उसका कहीं पता नहीं चल सका है। छोजबीन कर हारे परिजन शुक्रवार को...

मिर्जापुर में बाजार गया नौवीं का छात्र रहस्यमय तरीके से लापता
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Oct 2016 08:36 AM
ऐप पर पढ़ें

मिर्जापुर जिले में चील्ह थाना क्षेत्र के पुरजागिर बाजार सब्जी खरीदने गया नौ वीं का छात्र रहस्यमय तरीके से लापता हो गया। दो दिन बाद भी उसका कहीं पता नहीं चल सका है। छोजबीन कर हारे परिजन शुक्रवार को थाने में छात्र के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी। घरवालों ने अपहरण की भी आशंका जतायी है।

क्षेत्र के चेकसारी गांव निवासी अमरबहादुर सरोज का पंद्रह वर्षीय लड़का प्रकाश चंद्र उर्फ मोनू आर्यन पब्लिक स्कूल चेकसारी में कक्षा नौ का छात्र है। घरवालों के मुताबिक वह बुधवार की शाम चार बजे पुरजागिर बाजार सब्जी लेने गया था। तब से वह घर नहीं लौटा है। मोनू के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने दो दिन तक रिश्तेदार और परिचितों के यहां पता कराया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

अमरबहादुर का कहना है उसका किसी से कोई रंजिश नहीं है। परिवार के सदस्य अपहरण की आशंका से भी इनकान नहीं कर रहे है। थानाध्यक्ष राजाराम का कहना है कि किशोर की तलाश की जा रही है, जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें