फोटो गैलरी

Hindi Newsविद्यापीठ में छात्रों ओर सुरक्षा गार्डों में हाथापाई, हंगामा

विद्यापीठ में छात्रों ओर सुरक्षा गार्डों में हाथापाई, हंगामा

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में शुक्रवार को पहली पाली में परीक्षा के दौरान हंगामा खड़ा हो गया। छात्रों और सुरक्षाकर्मियों के बीच हाथापाई हो गई। इस कारण परीक्षा आंधे घंटे देर से शुरू हुई। सुबह मुख्य...

विद्यापीठ में छात्रों ओर सुरक्षा गार्डों में हाथापाई, हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 12 May 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में शुक्रवार को पहली पाली में परीक्षा के दौरान हंगामा खड़ा हो गया। छात्रों और सुरक्षाकर्मियों के बीच हाथापाई हो गई। इस कारण परीक्षा आंधे घंटे देर से शुरू हुई।

सुबह मुख्य भवन के परिसर में एक परीक्षार्थी बाइक से पहुंच गया। सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। इस पर छात्र और सुरक्षाकर्मियों के बीच कहासुनी होने लगी। इसी बीच एक सुरक्षाकर्मी ने छात्र को चांटा जड़ दिया। इसके बाद बात बिगड़ गई। वहां बड़ी संख्या में दूसरे छात्र जुट गए। उन्होंने भी एक सुरक्षाकर्मी की पिटाई कर दी। छात्रों का एक समूह धरने पर बैठ गया।

छात्रों की मांग थी कि दोषी सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए अन्यथा वे परीक्षा का बहिष्कार करेंगे। इस बीच वहां कई शिक्षक और प्राक्टर प्रो.सभाजीत यादव भी पहुंचे। उन्होंने छात्रों को समझाने की कोशिश की। छात्र उनकी बात मानने को तैयार नहीं थे। वे कार्रवाई पर अड़े हुए थे। दूसरी ओर छात्रों का एक समूह परीक्षा शुरू होने का इंतजार कर रहा था। प्राक्टर के आश्वासन पर छात्रों ने धरना समाप्त किया। इसके बाद परीक्षाएं शुरू हुईं। इस घटनाक्रम से आम छात्र काफी परेशान रहे। काशी विद्यापीठ की परीक्षाएं 13 मई को समाप्त हो रहीं हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें