class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोनभद्र में 23 लाख की हेरोइन पकड़ायी, तीन गिरफ्तार

राबर्ट्सगंज पुलिस चौकी की टीम ने बुधवार की सुबह धर्मशाला तिराहा के पास तीन हेरोइन तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 225 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 23 लाख रुपये है।

राबर्ट्सगंज कोतवाली में बुधवार को पत्रकारों को यह जानकारी सीओ सिटी के प्रसाद ने दी।

उन्होंने बताया कि सुबह राबर्ट्सगंज कोतवाली प्रभारी संजय कुमार सिंह अपने हमराहियों के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। जब वह मेन चौक पर पहुंचे तो उन्हें मुखबिर से सूचना मिली की तीन हेरोइन तस्कर अभी-अभी रोडवेज की बस से धर्मशाला चौक के पास उतरे हैं। वहीं पास में ही चाय पी रहे हैं। इस पर चौकी प्रभारी ने कोतवाली से और फोर्स मांगी और टीम के साथ वहां पहुंच गए।

सीओ के अनुसार पुलिस को देखते ही तीनों तस्कर वहां से जाने लगे। इस पर पुलिस ने उन्हें दौड़ा कर पकड़ लिया। पकड़े गए तस्करों में विजेन्द्र कुमार उर्फ मुलायम, निवासी बिच्छी, सूरज कुमार, निवासी बढ़ौली और नवीन कुमार सिंह, निवासी घुरमा (तीनों राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र ) शामिल हैं। त्तलाशी में तीनों के पास से 225 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 23 लाख रुपये है। तीनों को गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ आवश्यक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। एसपी लल्लन सिंह ने पुलिस टीम में शामिल चौकी प्रभारी के साथ आरक्षी तनवीर खान, एहतेशाम, देवपूजन चौबे, मानधाता सिंह और शेषनाथ यादव को एसपी की ओर से पांच हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sonbhadra caught 2.3 million heroin, three arrested