फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजीपुर: दु़कान में फायरिंग के आरोपित को पकड़ने पुलिस आजमगढ़ रवाना

गाजीपुर: दु़कान में फायरिंग के आरोपित को पकड़ने पुलिस आजमगढ़ रवाना

किराना की दुकान में फायरिंग के मामले में कुख्यात हिस्ट्रीशीटर राजू यादव को दबोचने के लिए पुलिस की एक टीम आजमगढ़ पहुंच गई है। सूत्रों के अनुसार पुलिस को पता चल गया है कि राजू आजमगढ़ में किसी स्थान पर...

गाजीपुर: दु़कान में फायरिंग के आरोपित को पकड़ने पुलिस आजमगढ़ रवाना
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 02 Feb 2017 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

किराना की दुकान में फायरिंग के मामले में कुख्यात हिस्ट्रीशीटर राजू यादव को दबोचने के लिए पुलिस की एक टीम आजमगढ़ पहुंच गई है। सूत्रों के अनुसार पुलिस को पता चल गया है कि राजू आजमगढ़ में किसी स्थान पर छिपा हुआ है। हालांकि अब तक वह पकड़ में नहीं आया है, लेकिन पुलिस उसके सभी ठिकानों को खंगाल रही है।

बीते 21 जनवरी को करंडा थाना क्षेत्र के लोनेपुर-मटखन्ना गांव निवासी हिस्ट्रीशीटर राजू यादव ने तीन लाख रुपये की रंगदारी न मिलने पर चोचकपुर बाजार निवासी किराना व्यापारी रामजी गुप्ता की दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग की थी। इस मामले को लेकर क्षेत्र के व्यापारियों में काफी रोष है। व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन को एक सप्ताह की मोहलत भी दी थी जो कि समाप्त हो गई है। कई दिनों तक खाक छानने के बाद भी राजू का कोई पता नहीं लगा। सूत्रों के अनुसार मंगलवार को पुलिस को पता चला कि राजू आजमगढ़ में छिपा हुआ है। इस बात की जानकारी होने के बाद पुलिस की एक टीम उसे गिरफ्तार करने के लिए आजमगढ़ पहुंच गई। इस सम्बंध में एसपी अरविंद सेन ने बताया कि तलाश चल रही है। जल्द ही राजू को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें