फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रशासन के खिलाफ विपक्षी दल हुए एकजुट, आंदोलन की तैयारी

प्रशासन के खिलाफ विपक्षी दल हुए एकजुट, आंदोलन की तैयारी

अराजक तत्व काशी की गंगाजमुनी तहजीब को बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं। प्रशासन प्रदेश सरकार के इशारे पर काम कर रहा है। सराफा की दुकान में लूट एवं भेलूपुर में मारपीट की घटना के आरोपितों के चिह्नित होने...

प्रशासन के खिलाफ विपक्षी दल हुए एकजुट, आंदोलन की तैयारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Apr 2017 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

अराजक तत्व काशी की गंगाजमुनी तहजीब को बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं। प्रशासन प्रदेश सरकार के इशारे पर काम कर रहा है। सराफा की दुकान में लूट एवं भेलूपुर में मारपीट की घटना के आरोपितों के चिह्नित होने के बावजूद भी अब तक खुलाना नहीं किया गया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विपक्षी दल एकजुट आंदोलन करेंगे।

ये बातें गुरुवार को कांग्रेस के प्रजानाथ शर्मा, सपा के महानगर अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल एवं आप के पूर्वांचल संयोजक संजीव सिंह ने संयुक्त रूप से पराड़कर भवन में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने सराफा व्यापारी के यहां लूट और भेलूपुर की घटना को 24 घंटे में खुलासा करने का आश्वासन दिया था। भेलूपुर में मारपीट, पत्थरबाजी की घटना के संबंध में पुलिस महानिरीक्षक ने आश्वासन दिया था कि आरोपी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिये जाएंगे। मगर एक सप्ताह बीतने के बाद कार्रवाई नहीं हुई। नेताओं ने कहा कि शीघ्र ही विपक्षी दल शासन-प्रशासन के खिलाफ आंदोलन की रणनीति बनायेंगे। पत्रकारवार्ता में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनिल श्रीवास्तव, सीताराम केशरी, बसपा के अतहर जमाल लारी भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें