फोटो गैलरी

Hindi Newsमंत्री पहुंचे मंडलीय अस्पताल, डीएम व सीएमओ को किया तलब

मंत्री पहुंचे मंडलीय अस्पताल, डीएम व सीएमओ को किया तलब

सूबे के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री नीलकंठ तिवारी शनिवार को औचक निरीक्षण करने मंडलीय अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने हर वार्ड का निरीक्षण किया। इस दौरान मरीजों के परिजनों से बातचीत की और अस्पताल से मिलने...

मंत्री पहुंचे मंडलीय अस्पताल, डीएम व सीएमओ को किया तलब
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Apr 2017 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सूबे के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री नीलकंठ तिवारी शनिवार को औचक निरीक्षण करने मंडलीय अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने हर वार्ड का निरीक्षण किया। इस दौरान मरीजों के परिजनों से बातचीत की और अस्पताल से मिलने वाली दवाओं के बारे मंे जानकारी ली। मंत्री यह जानकर हैरान रह गए कि मंडलीय अस्पताल में जीवनरक्षक दवाएं है ही नहीं। मरीजों को दवा बाहर से खरीदनी पड़ रही है। क्षुब्ध मंत्री ने डीएम एवं सीएमओ को तलब किया और दवाइयों की व्यवस्था कराने का निर्देश दिया। सीएमओ ने शासन में पत्र भेजने की बात कही। जिस पर राज्यमंत्री ने कहा कि इस संबंध मंे स्वास्थ्य मंत्री से वार्ता कर जल्द ही दवाइयां उपलब्ध करायी जाएंगी।

करीब एक घंटे तक मंत्री अस्पताल परिसर मंे रहे। इस दौरान उन्होंने ओपीडी, महिला एवं पुरुष वार्ड, बर्न वार्ड समेत अन्य विभागों को देखा। कई स्थानों पर गंदगी देख उन्होंने नाराजगी जतायी। सीएमओ से कहा कि मंडलीय अस्पताल की कार्यशैली ठीक नहीं है। व्यवस्था में सुधार लाएं अन्यथा कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें