फोटो गैलरी

Hindi Newsमऊ में हत्यारोपित रिश्तेदारों की तलाश में आधा दर्जन स्थानों पर दी दबिश

मऊ में हत्यारोपित रिश्तेदारों की तलाश में आधा दर्जन स्थानों पर दी दबिश

मऊ जिले में रामपुर मार्ग पर बुधवार को पिता के अपने बड़े बेटे और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर छोटे बेटे की रॉड से पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आधा दर्जन स्थानों पर दबिश दी। साथ ही मृतक की मां व...

मऊ में हत्यारोपित रिश्तेदारों की तलाश में आधा दर्जन स्थानों पर दी दबिश
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 29 Sep 2016 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

मऊ जिले में रामपुर मार्ग पर बुधवार को पिता के अपने बड़े बेटे और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर छोटे बेटे की रॉड से पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आधा दर्जन स्थानों पर दबिश दी। साथ ही मृतक की मां व भाभी से भी पुलिस ने घटना की बाबत गहन पूछताछ की। वहीं, थानाध्यक्ष ने दावा किया है कि जल्द ही फरार आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

इब्राहिमाबाद निवासी भीम यादव अपने बड़े बेटे बृजेश और अपनी पत्नी के साथ काफी दिनों से रहता था। मंढला बेटा रवि और छोटा बेटा 27 वर्षीय राजू यादव एक साथ अलग रहते थे। दोनों वाहन चलाकर गुजारा करते थे। पिता अपने बड़े बेटे को पूरी जायदाद देना चाहता था, इसको लेकर पिता और दोनों छोटे बेटों में अक्सर विवाद रहता था। इस बीच बुधवार दोपहर राजू नित्यक्रिया के लिये बाहर गया था। उसी समय उसके पिता ने अपने बड़े बेटे और दो अन्य लोगों के साथ रॉड और लाठी- डंडे लेकर पहुंच गये और राजू पर हमला बोल दिया। इससे गंभीर रूप से घायल राजू की मौत हो गयी थी। राजू की मौत के बाद हत्यारोपित पिता व पुत्र मौके से भाग गए थे।

घटना की बाबत मंझले बेटे रवि ने पिता भीम यादव, भाई बृजेश यादव, ममेरे भाई दल्लू यादव व कन्हैया यादव के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करा दिया था। मुकदमा दर्ज कराने के बाद थानाध्यक्ष दोहरीघाट अरुण कुमार राय के नेतृत्व में पुलिस टीम ने हत्यारों की तलाश में मऊ शहर, इब्राहिमपुर, गोंठा समेत आधा दर्जन स्थानों पर दबिश दी, लेकिन अभी पुलिस टीम को सफलता नहीं मिली है। साथ ही पुलिस ने मृतक की मां मुन्नी देवी व भाभी बच्ची देवी से भी गहन पूछताछ की। थानाध्यक्ष ने दावा किया है कि जल्द ही हत्यारोपित पुलिस की पकड़ में होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें