फोटो गैलरी

Hindi Newsजदयू से गठबंधन करना चाहते हैं यूपी के कई दल

जदयू से गठबंधन करना चाहते हैं यूपी के कई दल

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सांसद आरसीपी सिंह ने यूपी विधान सभा चुनाव में जदयू की प्रमुख भूमिका बताई। कहा कि यूपी में अभी किसी से गठबंधन नहीं हुआ है लेकिन कई दल गठबंधन की कतार में हैं। जदयू ने यूपी में...

जदयू से गठबंधन करना चाहते हैं यूपी के कई दल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Oct 2016 12:26 PM
ऐप पर पढ़ें

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सांसद आरसीपी सिंह ने यूपी विधान सभा चुनाव में जदयू की प्रमुख भूमिका बताई। कहा कि यूपी में अभी किसी से गठबंधन नहीं हुआ है लेकिन कई दल गठबंधन की कतार में हैं। जदयू ने यूपी में चुनावी तैयारियां पूरी कर लीं हैं। वह शुक्रवार को विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने बनारस पहुंचे। उन्होंने तीन कार्यकर्ता सम्मेलनों को संबोधित किया।

नरिया में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में आरसीपी सिंह ने कहा कि उप्र की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है। सरकार अपनी अंदरूनी कलह से ही जूझ रही है। यूपी में निलंबन हमेशा से कारोबार के रूप में होता रहा है। यहां सरकारें अफसरों को बोट बैंक के हिसाब से चलाती हैं और कुछ गड़बड़ होने पर उन्हें हटा देतीं है जबकि वोट बैंक के चलते दोषियों पर कार्रवाई नहीं करतीं। जवाहर बाग कांड और वाराणसी के राजघाट पुल कांड इसका उदाहरण है। बिहार के संगठन मंत्री संजय मालाकार सैनी ने भी यूपी सरकार पर तीखे प्रहार करते हुए सत्ता परिवर्तन को प्रदेश की जरूरत बताया। कार्यक्रम संयोजक सुशील कश्यप ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया। इस दौरान कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें