फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रवेश कार्ड के साथ पहचानपत्र भी लेकर आयें

प्रवेश कार्ड के साथ पहचानपत्र भी लेकर आयें

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को हिदायत दी गयी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डीरेका में आयोजित कार्यक्रम में जाने के लिए जारी पास के अलावा अपना परिचय पत्र भी साथ रखें। कार्यकर्ताओं के लिए...

प्रवेश कार्ड के साथ पहचानपत्र भी लेकर आयें
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Oct 2016 06:57 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को हिदायत दी गयी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डीरेका में आयोजित कार्यक्रम में जाने के लिए जारी पास के अलावा अपना परिचय पत्र भी साथ रखें। कार्यकर्ताओं के लिए कार्यक्रम स्थल के प्रवेश द्वार पर भी पास की व्यवस्था रहेगी।

पार्टी पदाधिकारियों की रविवार को हुई बैठक में कार्यक्रम की समीक्षा की गयी। बताया गया कि बाहर से कार्यकर्ताओं को लाने के लिए पांच सौ बसों और 1000 छोटी गाड़ियों की व्यवस्था की गयी है। वाराणसी के सभी विधानसभा क्षेत्रों के अलावा चंदौली, मुगलसराय, मझवा से भी कार्यकर्ता डीरेका पहुंचेंगे। बैठक के बारे में जानकारी देते हुए भाजपा काशी क्षेत्र के प्रवक्ता संजय भारद्वाज ने बताया कि हर विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के लिए सेंटर बनाए गये हैं। यहीं से उन्हें लंच पैकेट दिये जायेंगे। कार्यक्रम स्थल पर 20 हजार कुर्सियों की व्यवस्था की गयी है। वीआईपी जोन में सांसद, विधायक, प्रदेश पदाधिकारियों के अलावा क्षेत्रीय पदाधिकारी, जिलाएवं महानगर पदाधिकारी, प्रदेश कार्यसमिति के अध्यक्ष और मंडल अध्यक्ष बैठेंगे। बैठक में विधायक श्यामदेव रायचौधरी, डॉ. ज्योत्सना श्रीवास्तव, रवीन्द्र जायसवाल, एमएलसी केदारनाथ सिंह, सुशील सिंह, उदयलाल मौर्य, रामचंद्र मिश्र, नागेंद्र रघुवंशी, नीलकंठ तिवारी, दिलीप सिंह पटेल, मोहितोष नारायण सिंह, मनीष कपूर आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें