फोटो गैलरी

Hindi Newsदो पालियों में सीएसआईआर नेट आयोजित

दो पालियों में सीएसआईआर नेट आयोजित

वाराणसी। वरिष्ठ संवाददाता बीएचयू में रविवार को सीएसआईआर नेट दो पालियों में आयोजित हुई। पहली पाली में सुबह 9 से 12 बजे और दूसरी पाली में दोपहर 2 से 5 बजे तक हुई। पहली पाली में लाइफ साइंसेज में 2148...

दो पालियों में सीएसआईआर नेट आयोजित
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 18 Dec 2016 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी। वरिष्ठ संवाददाता

बीएचयू में रविवार को सीएसआईआर नेट दो पालियों में आयोजित हुई। पहली पाली में सुबह 9 से 12 बजे और दूसरी पाली में दोपहर 2 से 5 बजे तक हुई। पहली पाली में लाइफ साइंसेज में 2148 और फिजिकल साइंसेज में 653 परीक्षार्थी शामिल हुए। दूसरी पाली में केमिकल साइंस, अर्थ साइंस, मैथमेटिकल साइंस की परीक्षा हुई। संयोजक प्रो. उमेश सिंह ने बताया कि परीक्षा में कुछ छात्र अपना प्रवेश पत्र नहीं लाए थे। उन्हें केंद्र पर ही प्रवेश पत्र उपलब्ध कराकर परीक्षा में शामिल किया गया।

पद्मा मिश्रा के निधन पर शोक

वाराणसी। वरिष्ठ संवाददाता

बीएचयू के वरिष्ठ शिक्षक प्रो. जेपी मिश्रा की पत्नी पद्मा मिश्रा का रविवार सुबह निधन हो गया। दोपहर हरिश्चंद्र घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। परिवार में प्रो. मिश्र के अलावा दो बेटियां और एक बेटा है। विश्वविद्यालय के विशेष कार्याधिकारी डॉ. विश्वनाथ पांडेय व अन्य शिक्षकों ने घाट पर जाकर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए।

बीएचयू संविदाकर्मियों के लिए राष्ट्रपति को पत्र

वाराणसी। वरिष्ठ संवाददाता

बीएचयू में नियमितीकरण के लिए धरना दे रहे संविदाकर्मियों के समर्थन में पूर्व छात्रनेता और राष्ट्रीय चेतना मंच के अध्यक्ष गणेश शंकर चतुर्वेदी ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि वर्षों से विश्वविद्यालय में काम कर रहे इन संविदाकर्मियों को बहाल किया जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें