class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भदोही: ट्रेन से कटकर जान देने जा रही विवाहिता को युवकों ने बचाया

सुरियावां रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म संख्या एक पर बुधवार की अल सुबह आत्महत्या की नियत से मालगाड़ी से कटने जा रही 32 वर्षीय मीरा देवी नामक विवाहिता को कुछ युवकों ने बचा लिया। युवकों ने उसे सुरियावां पुलिस के हवाले कर दिया। दोपहर में पहुंचे पति व सास उसे साथ ले गए।

सुरियावां रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म एक पर कुछ युवक बुधवार की सुबह मार्निंग वॉक कर रहे थे। इस दौरान पहले से ही प्लेटफार्म पर कुसौड़ा गांव निवासी ओमप्रकाश की पत्नी मीरा काफी देर से बैठी थी। इस बीच, जंघई से वाराणसी की तरफ आ रही तेज रफ्तार मालगाड़ी को आता देख मीरा रेलवे ट्रैक पर दौड़ गई। युवकों की नजर विवाहिता पर पड़ गई और उन्होंने तत्परता का परिचय देते हुए मीरा को मालगाड़ी आने के पूर्व ही खींचकर बचा लिया। मामले से पुलिस को अवगत कराया।

महिला को थाने लेकर पहुंची पुलिस ने परिजनों को बुलाया। मीरा ने पुलिस को बताया कि उसका पति आए दिन उसे मारता पीटता है। इससे आजिज आकर वह जान देने पर आमादा हो गई। पुलिस ने पति व सास को समझा कर मीरा को साथ भेजा। ग्रामीणों ने बताया कि इसके पूर्व भी मीरा ने दो बार जान देने की कोशिश की है। युवकों के सराहनीय कदम की चहुंओर प्रशंसा हो रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bhadohi: Married to train youths from going to slip saved lives