फोटो गैलरी

Hindi News70 साल के बुजुर्ग ने 32 साल की युवती को जीवन संगिनी बनाया

70 साल के बुजुर्ग ने 32 साल की युवती को जीवन संगिनी बनाया

बॉलीवुड फिल्म ‘चीनी कम’ की कहानी यहां रविवार को जागेश्वर धाम मंदिर में भी देखने को मिली। रविवार देर शाम देहरादून के 70 साल के व्यक्ति और 32 साल की युवती ने एक दूसरे को वरमाला पहनाकर भगवान...

70 साल के बुजुर्ग ने 32 साल की युवती को जीवन संगिनी बनाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 29 Aug 2016 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड फिल्म ‘चीनी कम’ की कहानी यहां रविवार को जागेश्वर धाम मंदिर में भी देखने को मिली। रविवार देर शाम देहरादून के 70 साल के व्यक्ति और 32 साल की युवती ने एक दूसरे को वरमाला पहनाकर भगवान भोले शंकर का आशीर्वाद लिया। पुजारी नवीन भट्ट से शादी कराकर देहरादून के इस जोड़े ने यहां मंदिरों के दर्शन किए।

शादी के बाद मंदिरों के दर्शन
रविवार शाम जागेश्वर के महा मृत्युंजय मंदिर में पूजा चल रही थी। तभी एक 70 साल के व्यक्ति एक 32 साल की युवती के साथ पहुंचे। इस जोड़े ने मंदिर में मौजूद पुजारी आनंद भट्ट से विवाह करने का आग्रह किया। किसी कारण पुजारी आनंद उसे समय नहीं दे सके। तभी इस जोडे़ की मुलाकात दूसरे पुजारी नवीन भट्ट से हो गई। उन्होंने पुजारी नवीन को अपनी इच्छा बताई और पूजा अर्चना कर एक दूसरे को साथ में लाई वरमाला पहना दी और अन्य मंदिरों के दर्शन कर वह वहां से निकल गए। 

जेवर नहीं पहने, फेरे नहीं लिए
पुजारी नवीन भट्ट ने बताया कि इस जोड़े ने फेरे, जेवर व अन्य औपचारिकताओं के बिना ही उन्होंने एक दूसरे को अपना जीवनसाथी बना लिया। यह जोड़ा देहरादून का बताया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें