फोटो गैलरी

Hindi Newsछह जिलों में दो दिन भारी बारिश की चेतावनी

छह जिलों में दो दिन भारी बारिश की चेतावनी

मौसम विभाग ने प्रदेश के पहाड़ी इलाकों में शनिवार सुबह तक तेज बारिश की संभावना जताई है। चारधाम यात्रा मार्ग समेत छह जिलों में भारी बारिश होने की चेतावनी जारी की गई है। इसके अलावा देहरादून समेत प्रदेश...

छह जिलों में दो दिन भारी बारिश की चेतावनी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 15 Jul 2015 07:59 PM
ऐप पर पढ़ें

मौसम विभाग ने प्रदेश के पहाड़ी इलाकों में शनिवार सुबह तक तेज बारिश की संभावना जताई है। चारधाम यात्रा मार्ग समेत छह जिलों में भारी बारिश होने की चेतावनी जारी की गई है। इसके अलावा देहरादून समेत प्रदेश के अन्य इलाकों में भी मध्यम स्तर तक की बारिश हो सकती है।

पहले मौसम विभाग ने बुधवार रात से भारी बारिश शुरू होने की संभावना जताई थी लेकिन मानसून की गति धीमी होने के कारण यह करीब 8 से 10 घंटे लेट हो गया। हालांकि बुधवार को दोपहर बाद से प्रदेश के कई इलाकों में हल्की मध्यम बारिश शुरू हो गयी। मौसम विभाग ने भारी बारिश की चेतावनी गुरुवार सुबह से शनिवार सुबह तक के लिए जारी की है। विभाग ने चमोली, रुद्रप्रयाग, पौड़ी, नैनीताल, अल्मोड़ा और चम्पावत में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

बुधवार शाम को जारी मौसम बुलेटिन के अनुसार देहरादून और अन्य मैदानी इलाकों में भी मध्यम स्तर तक की बारिश हो सकती है। मौसम केंद्र के निदेशक आनन्द शर्मा ने बताया कि मानसून की गति में बदलाव हो रहा है लेकिन फिर भी भारी बारिश की की संभावना बनी हुई है। अगर मानसून के मिजाज में कुछ और बदलाव होता है तो इसकी सूचना समय से जारी की जाएगी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें