फोटो गैलरी

Hindi Newsस्टिंग में फंसे उत्तराखंड के सचिव, सीडी की फारेंसिंग जांच कराएगी हरीश रावत सरकार

स्टिंग में फंसे उत्तराखंड के सचिव, सीडी की फारेंसिंग जांच कराएगी हरीश रावत सरकार

दिल्ली में भाजपा द्वारा शराब के ठेकों को लेकर जारी किए स्टिंग पर मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि इसकी सीडी की फारेंसिंक जांच कराएंगे। जांच में यदि सचिव मौ. शाहिद दोषी साबित होते हैं तो ही उनके खिलाफ...

स्टिंग में फंसे उत्तराखंड के सचिव, सीडी की फारेंसिंग जांच कराएगी हरीश रावत सरकार
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Jul 2015 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में भाजपा द्वारा शराब के ठेकों को लेकर जारी किए स्टिंग पर मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि इसकी सीडी की फारेंसिंक जांच कराएंगे। जांच में यदि सचिव मौ. शाहिद दोषी साबित होते हैं तो ही उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। राज्य में शराब के ठेकों और दुकानों की नीलामी पूरी पारदर्शिता से लाटरी के जरिए मार्च में हो चुकी है। 

मुख्यमंत्री ने बीजापुर गेस्ट हाउस में प्रेस वार्ता में कहा कि उन्होंने पुलिस महानिदेशक से स्टिंग की सीडी को कब्जे में लेने के लिए कहा है। जिससे उससे छेड़छाड़ न की जा सके। कांग्रेस हाईकमान को मेरे ऊपर पूरा विश्वास है। भाजपा की सरकारों पर लग रहे आरोपों से ध्यान हटाने के लिए उन्होंने यह कथित सीडी जारी की है। इस सीडी की प्रमाणिकता पर भी मुख्यमंत्री ने सवाल खड़़े किए।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने यह नहीं बताया कि यह स्टिंग कब और कहां बनाई गई। चैनलों पर भी स्टिंग में न ही आडियो और न हीं वीडियो साफ है। भाजपा ने पहले उनके मंत्रियों के खिलाफ ईडी का मामला उछाला और सीडी का मामला। भाजपा केवल न्यूज कुकिंग के काम पर लगी है।

भाजपा द्वारा विजय बहुगुणा की शराब पालिसी को बदले जाने के बयान पर मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि मैंने विजय बहुगुणा की नहीं भाजपा की शराब नीति को बदला। राज्य में देशी और विदेशी शराब की दुकानों के ठेके मार्च में एक पारदर्शी व्यवस्था के तहत खुले तौर पर नीलामी से हो चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें