फोटो गैलरी

Hindi Newsकांग्रेस ने भाजपा विधायक पांडे की सदस्यता खत्म करने की मांग की

कांग्रेस ने भाजपा विधायक पांडे की सदस्यता खत्म करने की मांग की

उत्तराखंड में गदरपुर क्षेत्र से भाजपा विधायक अरविन्द पांडे पर अनुसूचित जाति के अधिकारी के साथ कथित तौर पर मारपीट का आरोप लगाते हुए महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधानसभा अध्यक्ष गोविन्द सिंह कुंजवाल...

कांग्रेस ने भाजपा विधायक पांडे की सदस्यता खत्म करने की मांग की
एजेंसीFri, 28 Aug 2015 04:26 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड में गदरपुर क्षेत्र से भाजपा विधायक अरविन्द पांडे पर अनुसूचित जाति के अधिकारी के साथ कथित तौर पर मारपीट का आरोप लगाते हुए महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधानसभा अध्यक्ष गोविन्द सिंह कुंजवाल से मुलाकात कर उनकी विधानसभा सदस्यता समाप्त करने की मांग की।

देहरादून महानगर महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता विधानसभा अध्यक्ष कुंजवाल के निवास पर पहुंचीं और उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि विधायक पांडे ने कथित अवैध कार्य कराने के लिए अनुसूचित जाति के अधिकारी पर दबाव डाला और जब वह नियम विरूद्घ कार्य करने पर राजी नहीं हुए तो उनके साथ मारपीट की।

ज्ञापन में महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घटना पर विरोध जताते हुए कुंजवाल से पांडे की विधानसभा सदस्यता समाप्त करने की मांग की।

इसी प्रकरण को लेकर कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमण्डल ने कल राज्यपाल केके पाल से भी मुलाकात की थी और उनसे विधायक की सदस्यता समाप्त करने की मांग की थी।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर भाजपा विधायक की सदस्यता समाप्त नहीं हुई तो वे सड़कों पर उतर कर आन्दोलन को मजबूर हो जायेंगी।

गौरतलब है कि तीन दिन पूर्व एक भूमि विवाद मामले को निपटाने पहुंचे गदरपुर के नायब तहसीलदार शेर सिंह गवाल और पांडे के बीच कथित तौर पर कहासुनी हुई जिसके बाद विधायक के समर्थकों ने अधिकारी के साथ मारपीट की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें