फोटो गैलरी

Hindi Newsतीन दिन से भूखा युवक पुल के पिलर पर चढ़ा, पुलिस की थमी सांसे

तीन दिन से भूखा युवक पुल के पिलर पर चढ़ा, पुलिस की थमी सांसे

करीब दो घंटे बाद पुल से नीचे उतरे युवक ने अपना नाम नारायण सिंह पुत्र बनारसी सिंह बताया। युवक का कहना था कि वह मुगलसराय के पास का रहने वाला है। उसका इस दुनिया में कोई नहीं है। कुछ दिन पहले हरिद्वार...

तीन दिन से भूखा युवक पुल के पिलर पर चढ़ा, पुलिस की थमी सांसे
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 25 May 2016 09:45 AM
ऐप पर पढ़ें

करीब दो घंटे बाद पुल से नीचे उतरे युवक ने अपना नाम नारायण सिंह पुत्र बनारसी सिंह बताया। युवक का कहना था कि वह मुगलसराय के पास का रहने वाला है। उसका इस दुनिया में कोई नहीं है। कुछ दिन पहले हरिद्वार घूमने आया था। पैसे खर्च हो गए, तो किसी ने खाना भी नहीं दिया। तीन दिन तक भूखे रहने के कारण वह काफी गुस्से में था।

बजे हरकी पैड़ी के सामने बने पुल के कई मीटर ऊंचे पिलर पर चढ़ गया। यह पिलर पुल से बंधी तारों को सपोर्ट देने के लिए बना है। जैसे ही पुलिस अधिकारियों को इस बात की सूचना मिली, उनके होश उड़ गए। तुरंत रोड़ी बेलवाला चौकी और नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। काफी प्रयास के बाद भी युवक नीचे उतरने को तैयार नहीं हुआ। 

पिलर के ऊपर जरा सी जगह में कभी डांस तो कभी करसत करने लगता। पुलिस ने अपना धैर्य नहीं खोया और उसे उतारने के प्रयास में जुटी रही। पुलिस ने पुल के आसपास भीड़ भी जमा नहीं होने दी। आखिर में पुलिस के सिपाही अनिल ने युवक को मोबाइल का लालच दिया। उसकी बातों में आया युवक नीचे उतर आया। पुलिस ने सबसे पहले युवक को खाना खिलाया, इसके बाद नगर कोतवाली ले गई।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें