फोटो गैलरी

Hindi Newsदेहरादून के सुदोवाला स्थित निजी इंस्टीटयूट में सांसद वरुण गांधी ने छात्रों को दिया लेक्चर

देहरादून के सुदोवाला स्थित निजी इंस्टीटयूट में सांसद वरुण गांधी ने छात्रों को दिया लेक्चर

भाजपा के तेजतर्रार सांसद वरुण गांधी ने दो घंटे तक दून में छात्रों की क्लास ली। वह यहां बीएफआईटी में लेक्चर देने पहुंचे थे। उन्होंने अपने लेक्चर में छात्रों से सीधा संवाद किया। देश की आर्थिक, सामाजिक...

देहरादून के सुदोवाला स्थित निजी इंस्टीटयूट में सांसद वरुण गांधी ने छात्रों को दिया लेक्चर
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 05 Apr 2016 04:08 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के तेजतर्रार सांसद वरुण गांधी ने दो घंटे तक दून में छात्रों की क्लास ली। वह यहां बीएफआईटी में लेक्चर देने पहुंचे थे। उन्होंने अपने लेक्चर में छात्रों से सीधा संवाद किया। देश की आर्थिक, सामाजिक स्थिति को रखा। साथ ही पर्यावरणीय पहलू पर भी बात की। कहा कि अभी नहीं सुधरे तो केदारनाथ जैसी आपदा आती रहेंगी। वरुण ने कहा कि केदारनाथ के बाद जम्मू कश्मीर और चेन्नई में भी आपदा आ चुकी है। यही ग्लोबल वार्मिंग है कि इस बार सर्दियां आई ही नहीं और अप्रैल पहले सप्ताह में ही जून जैसी गरमी हो रही है।

आसान है चुनाव जीतना
वरुण गांधी ने कहा कि चुनाव जीतने का सिर्फ एक ही तरीका है। एक नेता होने के नाते अपने क्षेत्र में लोगों को आर्थिक रुप से मजबूत बनाओ। उन्हें रोजगार के अवसर दो। तभी चुनाव जीत सकते हैं।

आत्महत्या कर रहे किसानों को कर रहे मदद
वरुण गांधी अब तक यूपी में आत्महत्या कर चुके किसानों के 200 परिवरों को मदद कर चुके हैं। वह कहते हैं कि संसद से मुझे जो मिलता है, उसे में जनता को दे देता हूं। तनख्वाह से लेकर पर्सनल खर्च तक। अब लोग उनसे जुडकर यूपी के बांदा, मुरादाबाद, इलाहबाद और पीलीभीत के कई किसानों की मदद कर चुके हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें