फोटो गैलरी

Hindi Newsदो कैंटरों में भिड़ंत एक की मौत, एक घायल

दो कैंटरों में भिड़ंत एक की मौत, एक घायल

नेशनल हाईवे पर तल्ली बाराकोट के पास दो कैंटरों में आमने सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों चालक चचेरे भाई हैं। पुलिस ने...

दो कैंटरों में भिड़ंत एक की मौत, एक घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 22 Sep 2016 03:21 PM
ऐप पर पढ़ें

नेशनल हाईवे पर तल्ली बाराकोट के पास दो कैंटरों में आमने सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों चालक चचेरे भाई हैं। पुलिस ने दोनों कैंटरों को सड़क से हटाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से उनके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

गुरुवार सुबह 8:30 बजे टनकपुर से पिथौरागढ़ की ओर जा रहा कैंटर यूके 05/ सीए, 469 पिथौरागढ़ से टनकपुर की ओर जा रहा था। इस कैंटर को सुरेश सिंह (27) पुत्र मोहन सिंह निवासी सिंहदा बाराकोट चला रहा था। इसी दौरान प्रकाश होटल के समीप ढलान पर विपरीत दिशा से आ रहा कैंटर यूके 05/सीए 1209 से सुरेश के कैंटर की जबर्दश्त भिड़ंत जो गई। पिथौरागढ की ओर से आ रहे दूसरे कैंटर को सुरेश का चचेरा भाई देवराज (36) पुत्र इंद्र सिंह चला रहा था। 

शव कैंटर की केबिन में फंसा रहा
हादसे में सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई। उसका भाई देवराज भी घायल हो गया। टक्कर इतनी भंयकर थी कि सुरेश का शव काफी देर तक कैंटर की केबिन में फंसा रहा। मौके पर पहुंची जेसीबी से केबिन को काटकर बमुश्किल सुरेश का शव बाहर निकाला गया। घायल वाहन चालक को 108 वाहन से उपचार के लिए अस्पताल लाया गया। इलाज कर रहे चिकित्सक डाक्टर अजय  ने बताया कि घायल को मामूली खरोंच आई हैं। प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई है। एसओ लोहाघाट मनोज रतूड़ी ने आसपास के लोगों से पूछताछ के आधार पर बताया कि बुधवार की रात से हो रही बारिश के कारण सड़क पर फिसलन थी। पिथौरागढ़ की ओर जा रहे कैंटर की स्पीड काफी तेज थी। इसी के चलते वह कैंटर अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे कैंटर से भिड़ गया था। एसओ ने बताया कि घायल केंटर चालक से पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें