फोटो गैलरी

Hindi Newsकार्बेट पार्क कें जंगल में छूटा श्रीराम स्कूल दिल्ली का छात्र

कार्बेट पार्क कें जंगल में छूटा श्रीराम स्कूल दिल्ली का छात्र

दिल्ली के प्रतिष्ठित श्रीराम स्कूल का छात्र अंशुल कोठा (15) जिप्सी ड्राइवर की लापरवाही से कार्बेट नेशनल पार्क के बिजरानी जोन में छूट गया। शुक्र रहा कि जंगल में पर्यटकों का अन्य दल मिल गया जो अंशुल को...

कार्बेट पार्क कें जंगल में छूटा श्रीराम स्कूल दिल्ली का छात्र
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 16 Oct 2015 09:12 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के प्रतिष्ठित श्रीराम स्कूल का छात्र अंशुल कोठा (15) जिप्सी ड्राइवर की लापरवाही से कार्बेट नेशनल पार्क के बिजरानी जोन में छूट गया। शुक्र रहा कि जंगल में पर्यटकों का अन्य दल मिल गया जो अंशुल को अपनी जिप्सी में बैठाकर जंगल से निकाल लाया।   

अंशुल शुक्रवार को अपने स्कूल के साथियों के साथ कार्बेट पार्क घूमने आया था। छात्रों से भरी जिप्सी जब पार्क के भीतर पहुंची तो पार्क प्रशासन की ओर से दिया गया गाइड उन्हें मिला।

गाइड के लिए जिप्सी में जगह बनाने को छात्र नीचे उतरे। इसी दौरान 11वीं का छात्र अंशुल फोटोग्राफी करने लगा और जिप्सी चल दी। जब तक अंशुल पलटकर शोर मचाता जिप्सी काफी दूर निकल चुकी थी। इसके बाद अंशुल साथियों की तलाश में भटकते हुए और भी घने जंगल पहुंच गया। एक अन्य दल ने उसे भटकते देख लिया और जिप्सी में बैठाकर पार्क प्रशासन को सौंप दिया। पार्क के उपनिदेशक डॉ़ साकेत बडोला ने बताया लापरवाही हुई है। इसकी जांच करवाई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें