फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: आतंकवाद के खिलाफ इस साधु ने पेड़ पर लगाया आसन

VIDEO: आतंकवाद के खिलाफ इस साधु ने पेड़ पर लगाया आसन

आतंकवाद के खिलाफ एक साधु शुक्रवार को पेड़ पर चढ़ गए और आसन लगाकर बैठ गए। कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने वहां पहुंचकर साधु को नीचे उतार लिया। साधु हरिद्वार में मंशा देवी मंदिर के पास स्थित पहाड़ी के एक पेड़...

VIDEO: आतंकवाद के खिलाफ इस साधु ने पेड़ पर लगाया आसन
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 23 Sep 2016 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

आतंकवाद के खिलाफ एक साधु शुक्रवार को पेड़ पर चढ़ गए और आसन लगाकर बैठ गए। कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने वहां पहुंचकर साधु को नीचे उतार लिया। साधु हरिद्वार में मंशा देवी मंदिर के पास स्थित पहाड़ी के एक पेड़ पर चढ़कर बैठ गए थे। 

बहराइच उत्तर प्रदेश निवासी साधु बंदरिया बाबा के नाम से जाने जाते हैं। बाबा ने बताया कि देश में बढ़ता आतंकवाद नेताओं की कमजोरी है। केवल भाषणों से आतंकवाद का सफाया नहीं होगा। नेताओं को अपनी इच्छाशक्ति जगानी होगी और ठोस फैसला लेना होगा। बाबा ने कहा कि ऊरी की घटना से वह बहुत आहत हैं। ऐसे मामलों में सरकार को सोच समझकर सख्ती से कदम उठाना चाहिए। 

बाबा ने कहा कि धार्मिक स्थलों में गंदगी को लेकर भी वह चिंतित हैं। मंशा देवी, चंडी देवी समेत कई धार्मिक स्थलों पर गंदगी फैलने लगी है। पेड़ पर आसन लगाने से शांति मिल जाती है। शाम को कोतवाली पुलिस ने जाकर बाबा को पेड़ से नीचे उतार लिया। कोतवाल योगेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि कई बार बाबा इस तरह से पेड़ पर चढ़कर आसन लगा लेते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें