फोटो गैलरी

Hindi Newsसल्ट के प्रधानाचार्य की हादसे में काशीपुर में मौत

सल्ट के प्रधानाचार्य की हादसे में काशीपुर में मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से राजकीय इंटर कालेज सौली सल्ट, अल्मोड़ा के प्रधानाचार्य की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  काशीपुर में मानपुर रोड, कौशांभी...

सल्ट के प्रधानाचार्य की हादसे में काशीपुर में मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 02 May 2016 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से राजकीय इंटर कालेज सौली सल्ट, अल्मोड़ा के प्रधानाचार्य की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

काशीपुर में मानपुर रोड, कौशांभी रेवन्यू कॉलोनी में रहने वाले ओम प्रकाश शुक्ला 58 पुत्र रामयज्ञ शुक्ला राजकीय इंका सौली, सल्ट जिला अल्मोड़ा में प्रधानाचार्य के पद पर कार्यरत थे। मूल रूप से यूपी के अस्पताल चौराहा, गोविंदपुरा, बलरामपुर निवासी शुक्ला रविवार को अवकाश में काशीपुर स्थित अपने घर आए थे। 

सोमवार सुबह करीब पांच बजे वह बाइक से ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकले। ग्राम प्रतापपुर गौशाला मोड़ पर अज्ञात वाहन ने प्रधानाचार्य की बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रधानाचार्य के मौत की सूचना पर राजकीय शिक्षक संघ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भीम सिंह, अजय श्रीवास्तव, श्याम सिंह, चंद्रभान यादव समेत अनेक शिक्षक अस्पताल पहुंचे गए। ओम प्रकाश काशीपुर में पत्नी के साथ रहते थे। उनका एक पुत्र मयंक पुणे में बीटेक कर रहा है। कुंडेश्वरी चौकी इंचार्ज धीरेंद्र कुमार ने बताया कि बाइक पर टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें