फोटो गैलरी

Hindi Newsदेवप्रयाग में गुलदार के आतंक से सहमे लोग

देवप्रयाग में गुलदार के आतंक से सहमे लोग

गुलदार ने सजवाण कांडा गांव में बच्ची को निवाला बनाया। गुरुवार को गुलदार ने पास के खटगीर गांव में 67 वर्षीय सिपाल सिंह पर हमला बोल। बुजुर्ग अपने बरामदे में बैठा हुआ था कि इस बीच गुलदार छत से कूदकर उन...

देवप्रयाग में गुलदार के आतंक से सहमे लोग
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 26 Aug 2016 12:10 PM
ऐप पर पढ़ें

गुलदार ने सजवाण कांडा गांव में बच्ची को निवाला बनाया। गुरुवार को गुलदार ने पास के खटगीर गांव में 67 वर्षीय सिपाल सिंह पर हमला बोल। बुजुर्ग अपने बरामदे में बैठा हुआ था कि इस बीच गुलदार छत से कूदकर उन पर झपट गया। परिजनों ने शोर मचाकर बुजुर्ग को छुड़ाया। गुलदार के पंजों से बुजुर्ग के कपड़े फट गए।

उधर, बमाणा गांव से दशरथ चोटी तक जन्माष्टमी पर्व पर निकलने वाली यात्रा पर भी गुलदार की दशहत का साया रहा। यहां टोली बनाकर श्रद्धालु किसी तरह चोटी तक पहुंचे। चौडगांव के समीप गुलदार के देखे जाने से श्रद्धालुओं में दहशत छा गई। ग्राम प्रधान बमाणा रतन सिंह राणा ने बताया कि ऐतिहात के तौर पर इस बार यात्रा में महिला और बच्चों को शमिल नहीं किया।

रातभर गुलदार को ट्रेस करता रहा शिकारी
देवप्रयाग। सजवाण कांडा में नरभक्षी गुलदार को ढेर करने के लिए तैनात शूटर बलवीर सिंह पंवार अपनी टीम के साथ रातभर गांव के आसपास गुलदार को ट्रेस करने की कोशिश करते रहे। लेकिन गुलदार की लोकेशन का कोई पता नहीं चल पाया। वन विभाग ने गांव के आसपास पिंजड़े भी लगा दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें